तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
Dungarpur News in Hindi

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
सड़क हादसे में में युवक की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दौवड़ा थाना क्षेत्र में दौवड़ा गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे युवक की मौत हो गई.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) में डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दौवड़ा थाना क्षेत्र में दौवड़ा गांव के पास तेज रफ्तार एक अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दिलीप अहारी के रूप में हुई है, जो डूंगरपुर के सत्तू गांव का रहने वाला था. अहमदाबाद से अपने गांव सत्तू आ रहा था युवक.

पूरा मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिलीप अहारी अहमदाबाद (गुजरात) से अपने गांव सत्तू आ रहा था. इस दौरान दौवड़ा गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने दिलीप की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन दिलीप ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया.



पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
फिलहाल, दौवड़ा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द ही आरोपी चालक के पकड़े जाने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें:- IOCL मैनेजर की पत्नी की हत्या कर 21 माह के बेटे का अपहरण, 30 लाख मांगी फिरौती

ये भी पढ़ें:- पत्नी की हत्या और बेटे के अपहरण के बाद IOCL के मैनेजर पर ससुर ने लगाया मर्डर का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading