लाइव टीवी

सरपंच पति 9 हजार रुपये की रिश्वत लेते ACB के हत्थे चढ़ा

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: December 11, 2019, 11:03 PM IST
सरपंच पति 9 हजार रुपये की रिश्वत लेते ACB के हत्थे चढ़ा
घूस लेते सरपंच पति को गिरफ्तार करने के बाद ACB की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी

पीएम आवास योजना में स्वीकृत आवास की राशि में से रिश्वत के रूप में 15 हजार रुपए की मांग की गई थी. इसी मामले में एसीबी (ACB) टीम ने रामगढ़ पंचायत के सरपंच पति (Sarpanch Pati) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले की एसीबी (ACB) टीम ने रामगढ़ पंचायत के सरपंच पति (Sarpanch Pati) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार आरोपी सरपंच पति जयंतीलाल कलासुआ ने पीएम आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) में रिश्वत की मांग की थी. डूंगरपुर एसीबी ने शिकायत की पुष्टि करते हुए आज शाम को रामगढ़ पंचायत के सरपंच पति जयंतीलाल कलासुआ को 9 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम अब आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पीएम आवास योजना के तहत स्वीकृत राशि से मांगे थे पैसे

डूंगरपुर एसीबी के डिप्टी गुलाब सिंह ने बताया कि मसाना नई बस्ती निवासी गटूलाल अहारी से 10 दिसंबर को रामगढ़ पंचायत के सरपंच पति जयंतीलाल कलासुआ द्वारा पीएम आवास योजना में स्वीकृत आवास की राशि में से रिश्वत के रूप में 15 हजार रुपए की मांग की गई थी. इसके बाद आखिर में 9 हजार
रुपए देने की बात तय हुई. उन्होंने कहा कि इससे पहले आरोपी पीड़ित की पत्नी से 10 हजार रुपये की राशि ले चुका था.

ये भी पढ़ें - गहलोत सरकार ने बंद की भामाशाह योजना, अब शुरू होगी जन आधार कार्ड योजना

ये भी पढ़ें - डॉक्टर ने कराई 7 निर्धन कन्याओं की सामूहिक शादी, पूरा खर्च उठाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 11:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर