Home /News /rajasthan /

big news ganesh ghoghra congress mla from dungarpur resigns demands removal of collector sp cgpg

Rajasthan: डूंगरपुर से कांग्रेस MLA गणेश घोघरा ने दिया इस्तीफा, बोले- जनता की आवाज नहीं दबने दूंगा

Rajasthan News: डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने इस्तीफा दे दिया है.

Rajasthan News: डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने इस्तीफा दे दिया है.

Dungarpur MLA Ganesh Ghoghra resigns: डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि विधायक रहूं या न रहूं, लेकिन जनता की आवाज नहीं दबने दूंगा. उन्होंने सरकार से कलेक्टर, एसपी, एडीएम और एसडीएम को हटाने की मांग की. विधायक गणेश घोघरा के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के बाद विधायक घोघरा ने जिला प्रशासन को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा पुलिस ने आधी रात को तहसीलदार को घर से उठाया. फिर उनसे रिपोर्ट लेकर मुकदमा दर्ज किया. यह भी कहा कि विधायक रहूं या न रहूं लेकिन जनता की आवाज नहीं दबने दूंगा. उन्होंने सरकार से कलेक्टर, एसपी, एडीएम और एसडीएम को हटाने की मांग की. हालांकि उनका इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया गया है.

विधायक गणेश घोघरा के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज हुआ था. बुधवार को नामजद लोगों के साथ विधायक सदर थाने पहुंचे. विधायक ने एसडीएम के खिलाफ भी रिपोर्ट दी. पट्टे जारी करने के एवज में रिश्वत मांगने के आरोप लगाए. विधायक पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग करते रहे.

रतलब है कि डूंगरपुर में एसडीएम समेत 22 सरकारी कर्मचारियों को मंगलवार को बंधक बनाने के मामले में कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा (Congress MLA Ganesh Ghoghra) समेत 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. पूरा मामला डूंगरपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत सुरपुर से जुड़ा है.

नाराज ग्रामिणों ने अधिकारियों को बना लिया था बंधक

‘प्रशासन गांव के संग अभियान’ के फॉलोअप शिविर में आए उपखंड अधिकारी सहित 22 कार्मिकों को नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को ग्राम पंचायत भवन में बंधक बना लिया था. डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा भी ग्रामीणों के समर्थन में पंचायत भवन के बाहर धरने पर बैठ गए थे. करीब 2 घंटे तक हंगामा चलता रहा था.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा और ग्रामीणों ने एसडीएम समेत 22 कर्मचारियों को बनाया बंधक, केस दर्ज

आनन-फानन में डूंगरपुर से अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजीव द्विवेदी और एडिशनल एसपी अनिल मीणा सहित पुलिस अधिकारी एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने विधायक गणेश घोघरा समेत ग्रामीणों को समझा-बुझाकर कर्मचारियों को छुड़वाया. बाद में डूंगरपुर तहसीलदार ने सदर थाने में विधायक समेत अन्य लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया.

Tags: Dungarpur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर