लाइव टीवी

मां सरस्वती पर की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजयुमो ने विधायक डिंडोर का पुतला फूंका

News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 7:50 AM IST
मां सरस्वती पर की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजयुमो ने विधायक डिंडोर का पुतला फूंका
विधायक का पुतला दहन करते भाजयुमो के कार्यकर्ता

भाजपा युवा मोर्चा ने मां सरस्वती पर की गई अशोभनीय टिप्पणी के मुद्दे को लेकर भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक रामप्रसाद डिंडोर का पुतला फूंका,

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले में भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक रामप्रसाद डिंडोर (MLA Ramprasad Dindor) ने शिक्षा की देवी मां सरस्वती (Goddess Mother Saraswati) पर पिछले दिनों जो अशोभनीय टिप्पणी की थी उसे लेकर आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है.  भाजपा युवा मोर्चा (BJYM) ने भी मां सरस्वती के अपमान को लेकर विधायक रामप्रसाद डिंडोर के खिलाफ गुरुवार को जमकर प्रदर्शन किया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तहसील चौराहे पर डिंडोर का पुतला फूंका.

भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक डिंडोर के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए भारतीय ट्राइबल पार्टी सागवाडा के विधायक विधायक रामप्रसाद डिंडोर का पुतला फूंकने के दौरान विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज ने कहा है कि भारतीय ट्राइबल पार्टी के विधायक ने हिंदू देवी का जो अपमान किया है वह घटना बहुत ही निंदनीय है .

 प्रशासन से की विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की  मांग

पंकज ने कहा है कि इस कृत्य के लिए उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए. इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा ने जिला प्रशासन से विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की.  पिछले दिनों विधायक रामप्रसाद डिंडोर  ने एसबीपी कॉलेज के छात्रसंघ की कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में मां सरस्वती पर अशोभनीय टिप्पणी की थी. उसके बाद से ही हिंदूवादी संगठन डिडोर का विरोध कर रहे हैं,

(रिपोर्ट- जयेश)

ये भी पढ़ें- धौलपुर के एक और गांव में हुआ खूनी संघर्ष, कलेक्टर और एसपी ने किया दौरा
Loading...

फायरिंग कर थानेदार को डराया और फिर लट्ठ दिखाकर छुड़ा ले गए रेत भरे ट्रैक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...