लाइव टीवी

डूंगरपुर: तालाब में डूबे युवक का शव चौथे दिन नदी में तैरता मिला

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 1, 2019, 2:00 PM IST
डूंगरपुर: तालाब में डूबे युवक का शव चौथे दिन नदी में तैरता मिला
उदयपुर जिले की घोड़ेल नदी में मिला युवक का शव

डूंगरपुर में तालाब में बहे युवक का शव चौथे दिन नदी में मिला. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) में तालाब (Pond) में बहे युवक का शव चौथे दिन नदी में मिला. युवक का शव घटना स्थल से करीब 5 मीटर दूर पर उदयपुर जिले की घोड़ेल नदी में मिला. युवक की शिनाख्त धनपाल गरासिया के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body) का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया.

पानी देखने के दौरान फिसला था पैर

जानकारी के मुताबिक 28 सितंबर को धनपाल गरासिया नाम का युवक कोलरा  तालाब पर पानी देखने गया था. पानी देखने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गया था. पानी के तेज बहाव होने के कारण युवक बह गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के मदद से युवक को काफी खोजने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा

सदर थाना पुलिस व एसडीआरएफ की टीम पिछले 3 दिन से लगातार युवक की तलाश कर रही थी. गलवार को चौथे दिन युवक का शव उदयपुर जिले की सीमा में घोड़ेल नदी के किनारे तैरता हुआ दिखाई दिया. शव की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें- विदाई की बेला में मानसून का कोहराम, डूंगरपुर और उदयपुर में भारी बारिश से बिगड़े हालात

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे खड़े वाहन को सब्जी से भरे पिकअप ने मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौतयह भी पढ़ें- फ्लैट में चल रहा था क्रिकेट मैच का सट्टा, पुलिस ने दबिश देकर 5 सटोरियों को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर