अपना शहर चुनें

States

कुएं में मिला महिला का शव, शरीर पर चोट के निशान को लेकर पुलिस की जांच जारी

परिजनों को महिला की मौत के कारण को लेकर संदेह
परिजनों को महिला की मौत के कारण को लेकर संदेह

पीहर पक्ष ने शव पर चोट के निशान देखने के बाद मौत पर संदेह (Suspicion on Death) जताया. मृत महिला के भाइयों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

  • Share this:
डूंगरपुर. धम्बोला थाना क्षेत्र के पीठ गांव में एक महिला का शव कुएं (Dead Body in a Well) में मिलने पर सनसनी फैल गई. पुलिस के अनुसार पीठ गांव की 55 वर्षीय महिला कालीबाई का शव घर के पास कुएं में मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. मृत महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान (Injury Marks on Dead Body) मिले हैं. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि उनकी सूचना पर महिला का पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा और शव पर चोट के निशान देखने के बाद मौत के कारण पर संदेह जताया.

सीमलवाडा में शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाने के कारण पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंची. यहीं पर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों सौंप दिया गया. पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर धम्बोला थाना के एएसआई कर्णसिंह ने कहा कि पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.




नाक और कान से बह रहा था खून
डूंगरपुर धम्बोला थाना के एएसआई कर्णसिंह ने कहा कि पीहर पक्ष से महिला के भाई भगवान और मणिलाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि महिला के कान और नाक से खून बह रहा था. पुलिस को शंका हो रही है और वह जानना चाहती है कि महिला की मृत्यु किस कारण से हुई. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की जांच (Police Investigation) जारी है.

ये भी पढ़ें - नगर निकाय चुनाव 2019 : प्रदेश में 800 से अधिक संवेदनशील मतदान केंद्र चिह्नित

ये भी पढ़ें - सर्दी के मौसम में संभावित कोहरे के मद्देनजर रेलवे ने रद्द की ये ट्रेनें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज