बर्थडे पार्टी से लौट रहे चाचा-भतीजे को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत
Dungarpur News in Hindi

बर्थडे पार्टी से लौट रहे चाचा-भतीजे को बोलेरो ने मारी टक्कर, एक की मौत
नवादा में सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में दोवडा थाना क्षेत्र के वस्सी घाट में एक बोलेरो ने एक बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे (Accident) में बाइक सवार चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में दोवडा थाना क्षेत्र के वस्सी घाट में एक बोलेरो ने एक बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार चाचा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक वस्सी पाल निवासी 22 वर्षीय अजय कटारा और उसका भतीजा आशीष एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे. तभी उस दौरान वस्सी घाट के पास अजय कुछ काम के लिए रुका, जिस पर तेज रफ़्तार एक बोलेरो ने अजय व उसके भतीजे को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां अजय कटारा ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. वहीं घायल भतीजे का इलाज जारी है.



जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इस हादसे के बाद से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस ने आरोपी बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मामले में दोवडा थाना डूंगरपुर के हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह का कहना है कि बोलेरो चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार चाचा भतीजे को टक्कर मार दी. फिलहाल, फरार बोलेरो चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- सिरोही में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, एक पुलिसकर्मी समेत 11 लोग घायल

ये भी पढ़ें:- बाईं मुख्य नहर की दीवार तोड़कर बर्फीले पानी में गिरी कार...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading