होम /न्यूज /राजस्थान /बारात आने से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, छोटी बहन से शादी पर अड़ा रहा दूल्हा और फिर...

बारात आने से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, छोटी बहन से शादी पर अड़ा रहा दूल्हा और फिर...

Bizarre News: बारात आने से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, पुलिस ने दोनों को उदयपुर से किया गिरफ्तार...(प्रतीकात्मक फोटो)

Bizarre News: बारात आने से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन, पुलिस ने दोनों को उदयपुर से किया गिरफ्तार...(प्रतीकात्मक फोटो)

Bride runs away from Home on wedding day: घर में शादी का माहौल था. महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं लेकिन बारात आने से पहले ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

दुल्हन के घर के भाग जाने से उसकी बड़ी बहन की भी शादी नहीं हुई
बारात लेकर आए दोनों भाई बैरंग वापस लौट गए

जयेश पवार.
डूंगरपुर. डूंगरपुर के सीमलवाड़ा के कंबोईया बस्ती में बारात आने से पहले ही दुल्हन घर से प्रेमी के साथ भाग गई. दुल्हन की बहन की भी उसी दिन शादी थी. दोनों बहनों की शादी दो सगे भाइयों से हो रही थी लेकिन बारात आने से पहले ही छोटी बहन घर से गायब हो गई. इसी बीच बारात भी लड़की पक्ष के गांव में आ गई. जब उन्हें दुल्हन के भागने की जानकारी मालूम हुई तो हंगामा बढ़ा. दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ. पुलिस ने दुल्हन की तलाश शुरू कर दी. उदयपुर में लोकेशन मिलने पर दुल्हन को उदयपुर से पकड़ लिया.

सीमलवाड़ा डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया कि धंबोला थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में कंबोईया बस्ती में दो सगी बहनों की शादी 4 दिसबर को होने वाली थी. परिवार में खुशियों का माहौल था. धाताणा गांव से दो सगे भाइयों की बारात आने वाली थी लेकिन सुबह करीब 5 बजे दुलहन के परिवार के लोगों को पता लगा कि छोटी दुल्हन घर पर नहीं है और वह भाग गई है. इस पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू कर दी. इस बीच सुबह करीब 10 बजे दूल्हे दोनो भाइयों की बारात भी दुल्हन के घर आ गई लेकिन छोटी दुल्हन को कोई पता नहीं चला. दूसरी ओर दूल्हे पक्ष को जैसे ही इसकी भनक लगी तो हंगामा हो गया. दुल्हन पक्ष के लोग हाथ जोड़कर वर पक्ष से मिन्नतें करने लगे.

दोनों भाइयों को एकसाथ शादी करवाने पर अड़ा रहा वर पक्ष
वर पक्ष के लोग दोनों भाइयों की एकसाथ ही शादी करवाने पर अड़े रहे. दुल्हन के भागने पर उसी की छोटी बहन से शादी करवाने के लिए अड़ गए. छोटी बेटी ने शादी से इनकार कर दिया. परिवार के लोग दुलहन की खोजबीन करते रहे. इस पर पता लगा कि दुल्हन को सीमलवाड़ा में रहने वाला आगरा निवासी समीर नाम का युवक भगा ले गया है. डीएसपी रामेश्वरलाल ने दुल्हन की तलाश के लिए चारोंं ओर नाकेबंदी करवा दी. उसकी तलाश के लिए टीम रवाना कर दी. इस दौरान पुलिस को दुल्हन और उसके प्रेमी के उदयपुर में होने का पता लगा. पुलिस ने उदयपुर से दोनों को पकड़ लिया.

ससुर ने विधवा बहू की फिर से कराई शादी; बेटी की तरह किया कन्यादान; गिफ्ट में दी कार

इधर, दुल्हन के घर के भाग जाने से उसकी बड़ी बहन की भी शादी नहीं हुई. बारात लेकर आए दोनों भाई बैरंग वापस लौट गए. पुलिस जब दुल्हन को दस्तयाब कर डूंगरपुर लाई तो उसने पुलिस को आरोपी युवक समीर के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म करने की शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और दुल्हन को उसके परिवार को सौंप दिया.

Tags: Bizarre news, Bride and groom story, Dungarpur news, OMG News, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें