लाइव टीवी

एसीबी की टीम का बूंदी जिला आबकारी अधिकारी के घर छापा
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: May 16, 2018, 11:31 PM IST
एसीबी की टीम का बूंदी जिला आबकारी अधिकारी के घर छापा
जिला आबकारी अधिकारी के घर रकम तलाशती एसीबी की टीम

चित्तौड़गढ़ एसीबी की टीम द्वारा बूंदी जिला आबकारी अधिकारी कमलेश परमार को डेढ़ लाख की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तारी के मामले में घर पर छापा मारा. रिश्वत की रकम तलाशने डूंगरपुर एसीबी की टीम ने देर शाम आरोपी परमार के डूंगरपुर निवास पर अचानक पहुंची.

  • Share this:
चित्तौड़गढ़ एसीबी की टीम द्वारा बूंदी जिला आबकारी अधिकारी कमलेश परमार को डेढ़ लाख की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तारी के मामले में घर पर छापा मारा. रिश्वत की रकम तलाशने डूंगरपुर एसीबी की टीम ने देर शाम आरोपी परमार के डूंगरपुर निवास पर अचानक पहुंची. डूंगरपुर एसीबी डिप्टी गुलाब सिंह के नेतृत्व में एसीबी की टीम सदर थाने के पास आरोपी परमार के घर पहुंची और सर्च की कार्रवाई शुरू की. इधर एसीबी टीम के अचानक आ जाने पर परमार के घर व आसपास में हड़कंप मच गया.मोहल्ले के लोग इस रेड पर अपने अपने अंदाज में चुटकी लेते नजर आए.

एसीबी की टीम ने आरोपी परमार की अलमारी, बेड सहित घर के एक-एक कोने की तलाशी ली. इधर सर्च की कार्रवाई के दौरान आरोपी के घर में खास तो कुछ मिला नहीं लेकिन थोड़ी नगदी ओर आभूषण जरूर मिले हैं. फिलहाल एसीबी का सर्च ऑपरेशन जारी है और एसीबी की टीम आरोपी के परिजनों से बैंक खाते, लॉकर व सम्पति संबंधी अन्य जानकारी जुटा रही है. लेकिन वह जिस बड़ी रकम की सोच कर आई थी, वह एसीबी की टीम को नहीं मिली.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 16, 2018, 11:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर