Home /News /rajasthan /

घायलों को लेकर जा रही एंबुलेंस बस से टकराई, 4 की मौत

घायलों को लेकर जा रही एंबुलेंस बस से टकराई, 4 की मौत

आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में लगाई आग

आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में लगाई आग

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के छापी गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत हो गई है, तो वहीं 8 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. हादसे में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

अधिक पढ़ें ...
राजस्थान के डूंगरपुर जिले में छापी गांव के पास एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 8 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है.  घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक एक दंपति अपने बच्चों के साथ स्कूटी से एनएच- 8 से गुजर रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक बड़ा गड्ढा आने से स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और सभी गिर गए. तभी हाईवे से गुजर रहे एक ट्रक ने स्कूटी से गिरे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

घटना में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन घायलों को ले जाने वाली ये एंबुलेंस भी छापी गांव के पास एक बस से जा टकराई.  इस हादसे में एम्बुलेंस चालक थानसिंह, कोकिला निवासी बंजरिया और बोखला निवासी ललिता के साथ उसके 10 वर्षीय बेटे साहिल की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी. घटना की जानकारी पर जिला अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया. सभी अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे. सूचना पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार और बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में किया.

यह भी पढ़ें-  डूंगरपुर में सड़क हादसों में विक्षिप्त महिला सहित दो लोगों की मौत

यह भी पढ़ें-  ट्रैक्टर-ट्रॉली का टायर बदल रहे 4 लोगों को बेकाबू बस ने रौंदा, 1 की मौत और 3 घायल

Tags: 5 people injured in road accident, Car accident, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर