• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कांग्रेस मुक्त राजस्थान के लिए भाजपा ने शुरू की तैयारियांः चुन्नीलाल गरासिया

कांग्रेस मुक्त राजस्थान के लिए भाजपा ने शुरू की तैयारियांः चुन्नीलाल गरासिया

डूंगरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने की बैठक.

डूंगरपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने की बैठक.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, संगठन महामंत्री चंन्द्रशेखर और प्रदेश के जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा रविवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के तहत मंत्री और संगठन के नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे. उन्हाने डूंगरपुर में भाजपा के पदाधिकारीयों के साथ बैठक की.

  • Share this:
    भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, संगठन महामंत्री चंन्द्रशेखर और प्रदेश के जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा रविवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के तहत मंत्री और संगठन के नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे. उन्हाने डूंगरपुर में भाजपा के पदाधिकारीयों के साथ बैठक की.

    इस बैठक में जिला प्रमुख माधवलाल वरहात, जिलाध्यक्ष वेलजी पाटीदार जिले के विधायक और गांव के प्रधानों सहित जिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने भाग लिया. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष गरासीया और संगठन मंत्री चन्द्रशेखर ने एक-एक कर पदाधिकारीयों से बात की.

    जिले में संगठन का फीडबैक लेते हुए कार्यकर्ताओं के मन की बात जानी. बैठक को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने आगामी वर्ष में होने वाले संगठनात्मक कार्यों के बारे में मार्गदर्शन दिया. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत बनाने का आव्हान किया.

    बैठक के बाद प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि राजस्थान की सत्ता में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस की परंपरा चली आ रही है, लेकिन आगामी चुनावों में भाजपा अपनी जीत को दोहराते हुए इस परंपरा को समाप्त कर इतिहास बनाएगी. गरासीया ने कहा कि भाजपा ने इसी लक्ष्य को लेकर राजस्थान में कांग्रेस विहिन बूथ बनाने के प्रयास शुरू कर दिये हैं.

    (डूंगरपुर से जयेश की रिपोर्ट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज