लाइव टीवी

घर में चुनरी का फंदा बनाकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 24, 2019, 4:47 PM IST
घर में चुनरी का फंदा बनाकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या
डूंगरपुर जिले के पालवड़ा गांव में छात्रा ने फंदे से लटक कर दे दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक दसवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक दसवीं कक्षा की छात्रा (student) ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. घटना के बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस (police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कर रही है.

घटना के समय घर में अकेली थी छात्रा

घटना जिले के पालवड़ा गांव की है. जानकारी के मुताबिक पालवड़ा निवासी रमेश कलासुआ मजदूरी के लिए खेरवाड़ा गया था और घर के अन्य परिजन गांव में हो रहे एक दाह संस्कार के कार्यक्रम में भाग लेने गए थे. रमेश की 15 वर्षीय बेटी इस दौरान घर पर अकेली थी. परिजन जब दाह संस्कार कार्यक्रम से वापस घर लौटे तो देखा उन्हें छात्रा का शव चुनरी से बने फंदे से लटका हुआ मिला. जिस पर परिजन छात्रा को लेकर खेरवाडा अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं छात्रा की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. पुलिसे ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी की कई वारदातों को दे चुका था अंजाम

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगने से पूर्व बदले गए 156 आरएएस अफसर, जानें कौन कहां गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...