होम /न्यूज /राजस्थान /सीएम राजे 25 जून से चार दिवसीय डूंगरपुर दौरे पर, करोड़ों की सौगातें देंगी

सीएम राजे 25 जून से चार दिवसीय डूंगरपुर दौरे पर, करोड़ों की सौगातें देंगी

सीएम राजे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सीएम राजे। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

इस दौरान सीएम प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद करते हुए फ्लैगशिप योजनाओं की जमीनी हकीकत का भी जायजा लेंगी.

    मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत सोमवार से डूंगरपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगी. इस दौरान सीएम प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद करते हुए फ्लैगशिप योजनाओं की जमीनी हकीकत का भी जायजा लेंगी. वहीं 482 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात डूंगरपुर जिले की जनता को देंगी. राजे 27 जून को लक्षमण मैदान में विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगी. जिला प्रशासन व स्थानीय भाजपा नेता सीएम राजे की दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं.

    सीएम राजे सोमवार को करीब डेढ़ बजे हेलीकॉप्टर से डूंगरपुर पुलिस लाइन पहुंचेंगी. वहां से राजे शहर के प्रताप सर्किल पर जायेंगी, जहां वे वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करते हुए आम सभा को संबोधित करेंगी. बाद में राजे नगरपरिषद की ओर से निर्मित राजमाता विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम व उनकी प्रतिमा का लोकार्पण करने के साथ ही जनता को करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात देंगी. उसके बाद डूंगरपुर विधानसभा के प्रबुद्धजन और मंडल के पदाधिकारियों के साथ जनसंवाद करते हुए सरकार की योजनाओं की हकीकत से रू-ब-रू होंगी.

    जिलेवासियों को सौगातें देकर साधु संतों से आशीर्वाद लेंगी
    अपने चार दिवसीय दौरे के दौरान सीएम राजे जिले की सभी विधानसभाओं में अलग-अलग विकास कार्यों का लोकार्पण और उद्घाटन करेंगी. वहीं सीएम राजे सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भीलूडा में रघुनाथ मंदिर, गलियाकोट दरगाह, चौरासी के पीठ सालेरेश्वर शिव मंदिर और आसपुर विधानसभा क्षेत्र के बेणेश्वर धाम पर स्थित हरिमंदिर व शिव मंदिर में पूजा अर्चना करके साधु-संतों का आशीर्वाद भी लेंगी.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें