लाइव टीवी

15 अप्रैल से हो सकता है सीएम का डूंगरपुर का तीन दिवसीय दौरा

Jayesh Panwar | News18Hindi
Updated: March 26, 2018, 4:21 PM IST
15 अप्रैल से हो सकता है सीएम का डूंगरपुर का तीन दिवसीय दौरा
बैठक में उपस्थित मंत्री कटारा व अधिकारी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

आगामी 15 अप्रैल से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले का तीन दिवसीय दौरा कर सकती हैं. मुख्यमंत्री के संभावित दौरे की तैयारियों को लेकर जलदाय राज्यमंत्री ने डूंगरपुर में सोमवार को अधिकारियों की बैठक ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2018, 4:21 PM IST
  • Share this:
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अप्रेल माह में प्रदेश के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले का तीन दिवसीय दौर कर सकती हैं. मुख्यमंत्री के संभावित दौरे की तैयारियों को लेकर सोमवार को जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा ने अधिकारियों की बैठक लेकर प्रारंभिक तैयारियों की समीक्षा की.

जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट के चैम्बर में आयोजित बैठक में सीएम राजे के दौरे के संभावित दौरे के रूट को तय किया गया. मंत्री सुशील कटारा ने बताया की सीएम राजे की 15 अप्रेल से जिले में यात्रा संभावित है. सीएम राजे की यात्रा का शुभारंभ आसपुर विधानसभा क्षेत्र के आशापुरा व विजवामाता मंदिर में पूजा अर्चना के साथ शुरू किया जाना प्रस्तावित है. तीन दिवसीय डूंगरपुर प्रवास के दौरान सीएम का सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाने का कार्यक्रम है.

उन्होंने बताया की यात्रा के दौरान सीएम राजे अलग अलग जगह जनता से संपर्क करेंगी. वहीं आसपुर में 365 करोड़ की सोम कमला आम्बा बांध से डूंगरपुर शहर तक की पेयजल योजना के शिलान्यास करेंगी. इसके साथ अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करते हुए उन्हें जनता को समर्पित करेंगी. बैठक में मंत्री ने सभी अधिकारियों को दौरे की तैयारियों में जुट जाने व यात्रा को सफल बनाने के लिए निर्देश दिए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2018, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर