लाइव टीवी

झाड़ फूंक के लिए युवती को बुलाया, पति को नींबू लेने भेजा फिर किया RAPE

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: September 19, 2019, 11:40 AM IST
झाड़ फूंक के लिए युवती को बुलाया, पति को नींबू लेने भेजा फिर किया RAPE
कॉलेज छात्रा के साथ रेप की वारदात सामने आई है.

झाड़ फूंक के झांसे में डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की एक कॉलेज छात्रा (College Girl) के साथ रेप (Rape) की वारदात सामने आई है.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले की एक कॉलेज छात्रा (College Girl) के साथ रेप (Rape) की वारदात सामने आई है. छात्रा सीमलवाड़ा में सोनेस्की गर्ल्स कॉलेज (Girls College) में पढ़ती है और अपने पति के साथ झाड़ फूंक के चक्कर में एक दुकानदार के पास गई थी. वहीं पर दुकानदार ने उसके साथ रेप को अंजाम दिया. इस मामले को लेकर पीड़िता ने पति के साथ धंबोला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दुकानदार की तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच सीमलवाड़ा चौकी प्रभारी शंकरलाल सालवी को सौंपी गई है.

कई दिनों से बीमार थी पीड़िता, झाड़ फूंक के झांसे में आई
सीआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि युवती की ओर से सीमलवाड़ा कस्बे के एक दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. युवती कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है और कई दिनों से बीमार चल रही थी. डॉक्टर की दवाओं से भी राहत नहीं मिली तो कॉलेज के पास ही एक दुकानदार ने झाड़ फूंक से तबियत ठीक करने का दावा किया और शाम को अपने पास बुलाया. यहां पीड़िता अपने पति के साथ पहुंची लेकिन झांसे में लेकर दुकानदार ने कथित रूप से उसके साथ रेप किया.

रेप के बाद जान से मारने की धमकी, 5 दिन बाद केस दर्ज

पीड़िता के अनुसार 9  सितंबर को कॉलेज गई थी. उसे पति भी साथ थे और उसी दौरान उनकी मुलाकात कॉलेज के पास ही एक दुकानदार से हुई. बातों-बातों में ही युवक ने दुकानदार से अपनी पत्नी की तबियत खराब होने की बात बताई. इसके बाद दुकानदार ने शाम को पत्नी के साथ आने काे कहा और जब दोनों पहुंचे तो युवक को नींबू लाने बाजार भेज दिया. पीछे से युवती के साथ रेप किया. किसी से इस वारदात के बारे में नहीं बताने की धमकी भी दी. डरी सहमी युवती ने पांच दिन बात अपने पति को आपबीती सुनाई और फिर दोनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें-
हिरण शिकार केस में सैफ अली खान के साथ सोनाली, नीलम और तब्बू की भी बढ़ी मुश्किलेंPM मोदी पर CM गहलोत का निशाना, कहा- देश में भय, हिंसा और तनाव का माहौल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर