अपना शहर चुनें

States

VIDEO: स्कूली लड़कियों के सामने धौंस जमाते BJP विधायक बोले ...दिमाग खराब है साले का

जेएनयू में कंडोम वाले ज्ञानदेव आहूजा के बयान के बाद अब बांसवाड़ा विधायक धनसिंह रावत का स्कूली लड़कियों को धमकाने का बयान वायरल हो गया है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: February 27, 2016, 3:33 PM IST
  • Share this:
राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार के विधायकों की बेलगाम जुबान के किस्से खत्म होने का नाम नहीं ले रहे.
जेएनयू में कंडोम वाले ज्ञानदेव आहूजा के बयान के बाद अब बांसवाड़ा विधायक धनसिंह रावत का स्कूली लड़कियों को धमकाने का बयान वायरल हो गया है. एक हिंदी दैनिक अखबार की खबर के मुताबिक रावत ने मुख्यमंत्री राजे की प्रशंसा करते हुए स्कूली छात्राओं और हॉस्टल वॉर्डनों को धमकाते हुए कहा है कि 'भाजपा का प्रचार नहीं किया तो देख लूंगा'.

यही नहीं विधायक स्कूली लड़कियों के सामने धौंस जमाते हुए बच्चों के सामने मर्यादित भाषा का तकाजा भी भूल गए. उन्होंने अपने भाषण में '...दिमाग खराब है साले का' इस्तेमाल किया.

VIDEO: 'जेएनयू में नंगे नाचते हैं छात्र-छात्राएं, रोज मिलते हैं 3,000 कंडोम'


उल्लेखनीय है कि जनजाति विभाग की ओर से शुक्रवार को विधायक रावत बांसवाड़ा में एक खेल छात्रावास(लोधा) में आयोजित स्कूटी वितरण समारोह में बोल रहे थे. इस अवसर पर सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री जीतमल खांट भी मौजूद थे.

भाजपा MLA आहूजा के नए फोटो हुए वायरल




...तेरा दिमाग खराब है साले का
अपने संबोधन में लड़कियों के बीच धौंस जमाते हुए विधायक रावत स्कूल और बच्चियों के बीच भाषा की मर्यादा भी भूल गए. रावत ने एक वाकया सुनाते हुए कहा कि '...तेरा दिमाग खराब है साले का'.
तीन बार मुख्यमंत्री रहे जोशी को भी नहीं बख्शा:
विधायक रावत ने अपने भाषण में तीन बार मुख्यमंत्री रहे हरिदेव जोशी को भी नहीं बख्शा. रावत ने कहा कि हरिदेव जोशी ने आदिवासी बच्चों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि देश किे आजादी के बाद पहली बार वसुंधरा राजे लड़कियों के लिए साइकिल की योजना लेकर आईं. उन्होंने ही बच्चियों के लिए स्कूटी की व्यवस्था की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज