अपना शहर चुनें

States

VIDEO: घर से भागे प्रेमी जोड़े को खूंटे से बांधा, फिर जमकर पीटा

  • News18
  • Last Updated: January 16, 2016, 1:03 PM IST
  • Share this:
प्रदेश के बांसवाड़ा जिले में एक युवती और उसके प्रेमी को घर से भागने पर पशुओं के खूंटे से बांध कर घंटों प्रताड़ित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.
जिले के लोहारिया थाने के उम्बाड़ा गांव की इस घटना में ग्रामीणों के हाथों प्रताड़ित युगल को खूंटे से बांधने के साथ जमकर पीटा भी गया. हालांकि, लोहारिया थाना पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जाहिर की है. जबकि खूंटे बंधे युगल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
उधर, गांव के सरपंच सुरेंद्र निनामा ने घटना को लेकर पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि मामला गांव के समाज से जुड़ा है. गांव के पंचों ने ही दोनों को खूंटे से बांधने का फैसला सुनाया था और आगे क्या सलूक किया जाएगा यह भी पंच ही तय करेंगे.
गाय-भैंस के खूंटे से बंधे मांगते रहे दया की भीख:
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पकड़े गए युवक-युवती दया की भीख मांगते रहे लेकिन किसी ने उन्हें खूंटे से नहीं खोला. ठिठुरन भरी सर्दी में खूंटे से बंधे युगल को देखने ग्रामीण तमाशबीनों को हुजुम उमड़ पड़ा.
शादीशुदा युवक संग भागना नागवार गुजरा:
ग्रामीणों के अनुसार युवक शादीशुदा है और युवती अविवाहित. दोनों के भागने की सूचना के बाद ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा तो दोनों पक्षों के बीच तनाव पैदा हो गया. आखिर पंचों ने उन्हें फैसले तक खूंटे से बांधे रखने का फरमान सुना दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज