डूंगरपुर: दुल्हन की मेहंदी का रंग उतरने से पहले दूल्हे की कोरोना से हुई मौत, 25 अप्रैल को हुई थी शादी

शादी के दूसरे ही दिन रूपलाल को तकलीफ होने पर सागवाड़ा में कोरोना जांच करवाई गई. 2 दिन बाद आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

शादी के दूसरे ही दिन रूपलाल को तकलीफ होने पर सागवाड़ा में कोरोना जांच करवाई गई. 2 दिन बाद आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

Horrific form of corona infection: डूंगरपुर जिले में एक युवक की शादी के 9 दिन बाद ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. घटना के बाद से युवक के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

  • Share this:
डूंगरपुर. कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण (Corona infection) ने राजस्थान में मौत का तांडव मचा रखा है. राज्य के डूंगरपुर जिले में एक दुल्हन की शादी के बाद अभी उसकी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कोरोना ने उसके पति का लील लिया. शादी के महज 9 दिन बाद ही दूल्हे (Groom) की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई. इससे मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है.

जानकारी के अनुसार डूंगरपुर जिले के गलियाकोट पंचायत समिति के दादरोड़ा निवासी 24 वर्षीय रूपलाल रोत की कोरोना संक्रमण के चलते घर पर ही मौत हो गई. रूपलाल की 25 अप्रैल को रातड़िया निवासी लक्ष्मी के साथ हुई थी. वहीं उसकी दोनों बहनों की शादी भी 27 व 30 अप्रैल को ही हुई है. शादी के बाद से ही वह बीमार रहने लगा था.

होम आइसोलेशन के दौरान रूपलाल ने तोड़ा दम

शादी के दूसरे ही दिन रूपलाल को तकलीफ होने पर सागवाड़ा में कोरोना जांच करवाई गई. 2 दिन बाद आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इस पर उसे सागवाड़ा में बेड नहीं मिलने पर उसे डूंगरपुर कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद परिजन उसे वापस अपने घर लेकर चले गए थे. लेकिन इस बीच घर पर ही होम आइसोलेशन के दौरान रूपलाल ने दम तोड़ दिया. शादी के 9 दिन बाद ही रूपलाल की मौत से परिवार में गमगीन माहौल है. पत्नी सहित परिवार के अन्य लोगों में कोहराम मचा हुआ है.
दूसरी लहर में संक्रमण बेहद स्पीड से बढ़ रहा

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण बेहद स्पीड से बढ़ रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन नये मरीज मिलने और बेहताशा मौतें होने का नया रिकॉर्ड कायम हो रहा है. कोरोना के इस रौद्र रूप को देखकर लोग अब सहमने लग गये हैं. कोरोना संक्रमण की चेन को रोकने के लिये राज्य में 'रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा' लागू है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज