Home /News /rajasthan /

सीने से लिपटकर सोए मासूम की पिता ने गर्दन काटी, पत्नी-बेटे को छुरा घोंपा, बेटी चिल्लाकर दौड़ी तो....

सीने से लिपटकर सोए मासूम की पिता ने गर्दन काटी, पत्नी-बेटे को छुरा घोंपा, बेटी चिल्लाकर दौड़ी तो....

Dungarpur murder case: राजस्थान के डूंगरपुर में पिता ने अपने बेटे की निर्मम तरीके से हत्या की.

Dungarpur murder case: राजस्थान के डूंगरपुर में पिता ने अपने बेटे की निर्मम तरीके से हत्या की.

Murder in Dungarpur: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के डूंगरपुर में पिता (Father Kill Son) ने अपने 11 साल के बेटे की निर्मम हत्या कर दी. फिर अपनी पत्नी और दूसरे बेटे पर जानलेवा हमला किया. वारदात में 6 साल की बच्ची बच गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के पीछे जमीन विवाद और आर्थिक तंगी बताई जा रही है. 

अधिक पढ़ें ...

    डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan News) के डूंगरपुर (Dungarpur Murder) जिले में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. धंबोला थाना क्षेत्र के तंबोलिया गांव में एक परिवार में जमीन को लेकर विवाद और आर्थिक तंगी में एक पिता ने अपने ही परिवार को खत्म कर दिया. सबसे सुरक्षित जगह समझकर पिता से लिपटकर सोए बेटे की ही पिता ने धारदार छूरे से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं पास के दूसरे खाट पर सोई पत्नी के भी उसी छूरे से गले और सिर पर वार किया, तो उसके पास सोए डेढ़ महीने के दूसरे बेटे के पेट में भी छूरा घोंप दिया. पिता की इस हरकत को देख 6 साल की बेटी चिल्लाते हुए दौड़कर भागी और पास के दूसरे घर में सो रहे दादी-दादी को उठाया. इस दौरान पिता भागकर घर से कुछ दूर कुएं में गिर गया. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी पिता नरेश मीणा को हिरासत में ले लिया. इस सनसनीखेज घटना में 11 साल के विशाल की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी लक्ष्मी (30) और डेढ़ साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए है.

    घायलों को सीमलवाड़ा अस्पताल से रेफर कर दिया गया है. इस पर परिजन उन्हें गुजरात के मोडासा अस्पताल लेकर गए, जहां मां और डेढ़ साल के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है. धंबोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि आरोपी नरेश मीणा को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी ने उसके तीन भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद की बात बताई है.

    पिता की करतूत देखकर 6 साल की बेटी उठकर भागी

    6 साल की मासूम पिता की करतूत देखकर काफी डरी ओर सहमी हुई है. बेटी ने बताया कि रात को खाना खाकर उसका पूरा परिवार घर में सोया था. उसका बड़ा भाई विशाल और पिता मरेश मीणा एक खाट पर सोए थे, जबकि उसकी मां लक्ष्मी और डेढ़ साल का छोटा भाई दूसरे खाट पर सोया था. वह खुद अलग से खाट पर सोई थी. रात करीब 1 बजे बाद पिता नरेश उठे और सबसे पहले बड़े भाई की छूरे से गर्दन काट दी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर वह उठ गई, लेकिन उसी दौरान उसके पिता ने उसकी मां और छोटे भाई पर भी छूरे से वार किया. यह देख वह दौड़कर पड़ोस में दूसरे घर में सोए अपने दादा गटूलाल मीणा के पास भागी. इस पर हमलावर नरेश घर से निकलकर भाग गया.

    आरोपी पिता भागकर कुएं में कूदा

    परिवार पर छूरे से हमले के बाद घर से भागा आरोपी नरेश मीणा ने घर से कुछ दूर एक कुंए में छलांग लगा दी. रात का अंधेरा होने से लोगों को इसका पता नहीं लग सका, लेकिन जब उसकी खोजबीन की तो घर से दूर उसी कुएं में पानी की मोटर के लिए लगाए पट्टे से लिपटकर बैठा हुआ मिला.

     जमीन विवाद और आर्थिक तंगी बताई जा रही वजह
    फिलहाल इस मामले की वजह पारिवारिक जमीन के विवाद के साथ आर्थिक तंगी बताई जा रही है. पिता गटूलाल जमीन का बंटवारा करना चाहते थे, लेकिन आरोपी नरेश के अपने ही बड़े भाई कांति मीणा और छोटे भाई जितेंद्र मीणा के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं नरेश में सीमलवाड़ा में एक वेल्डिंग की दुकान भी लगाई, लेकिन यह भी ठीक से नहीं चलने के कारण आर्थिक तंगी झेल रहा था.

    ये भी पढ़ें: Rajasthan Bypolls 2021 Result: BJP को करारा झटका, जानिए सतीश पूनिया ने हार पर क्या कहा?

    चार दिनों से कर रहा था हत्या की प्लानिंग

    आरोपी नरेश ने पकड़े जाने के बाद बताया कि वह पिछले 4 दिनों से अपने परिवार के साथ खूद को भी मारने की प्लानिंग कर रहा था, लेकिन तीन दिनों तक वह सफल नहीं हो पाया. सोमवार रात को उठने के बाद बड़े बेटे, पत्नी और छोटे बेटे पर छूरे से वार किया, लेकिन बेटी भाग गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

    Tags: Crime in Rajasthan, Cruel murder, Father murder, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर