होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर में भीड़ ने पैंथर की पीट पीटकर कर डाली हत्या, देखती रही पुलिस

डूंगरपुर में भीड़ ने पैंथर की पीट पीटकर कर डाली हत्या, देखती रही पुलिस

पैंथर को मारने के लिए उमड़ी भीड़। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

पैंथर को मारने के लिए उमड़ी भीड़। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले के गलियाकोट क्षेत्र में ग्रामीणों ने ट्रेंकुलाइज किये गए एक पैंथर को पत्थरों व लाठियों से पीट पीटकर मार ड ...अधिक पढ़ें

    डूंगरपुर जिले के गलियाकोट क्षेत्र में ग्रामीणों ने ट्रेंकुलाइज किये गए एक पैंथर को पत्थरों व लाठियों से पीट पीटकर मार डाला. इस दौरान पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मूक दर्शक बनकर पूरा नजारा देखते रहे. घटना से वन्य जीव प्रेमियों में आक्रोश फैल गया.

    जानकारी के अनुसार घटना गलियाकोट क्षेत्र की ऊबली पुरानी बस्ती में हुई. वहां एक पैंथर ने हमला कर चार लोगों को घायल कर दिया था. उसके बाद पैंथर मक्के के खेत मे जाकर छिप गया. रविवार को ग्रामीणों ने खेत को घेरकर वन विभाग को सूचना दी. इस पर रेंजर दिलीपसिंह, वनपाल और चितरी थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. वन विभाग ने पैंथर को ट्रेंकुलाइज करने के लिए शूटर को भी बुलाया. शूटर ने पैंथर को ट्रेंकुलाइज कर उसे पकड़ लिया.

    ग्रामीणों ने बेहोश पैंथर पर किया हमला
    वन विभाग के अधिकारी बेहोश पैंथर को लेकर को लेकर निकल रहे थे इसी बीच आक्रोशित भीड़ ने लाठियों और पत्थरों से पैंथर पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पीट पीटकर पैंथर की मौके पर ही हत्या कर दी. इस दौरान पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मूक दर्शक बनकर पूरा घटनाक्रम देखते रहे. वन्यजीव प्रेमियों ने पुलिस और वन विभाग की लापरवाही के प्रति रोष जताया है.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें