लाइव टीवी

डूंगरपुर में भीड़ ने पैंथर की पीट पीटकर कर डाली हत्या, देखती रही पुलिस
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2018, 3:52 PM IST
डूंगरपुर में भीड़ ने पैंथर की पीट पीटकर कर डाली हत्या, देखती रही पुलिस
पैंथर को मारने के लिए उमड़ी भीड़। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले के गलियाकोट क्षेत्र में ग्रामीणों ने ट्रेंकुलाइज किये गए एक पैंथर को पत्थरों व लाठियों से पीट पीटकर मार डाला.

  • Share this:
डूंगरपुर जिले के गलियाकोट क्षेत्र में ग्रामीणों ने ट्रेंकुलाइज किये गए एक पैंथर को पत्थरों व लाठियों से पीट पीटकर मार डाला. इस दौरान पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मूक दर्शक बनकर पूरा नजारा देखते रहे. घटना से वन्य जीव प्रेमियों में आक्रोश फैल गया.

जानकारी के अनुसार घटना गलियाकोट क्षेत्र की ऊबली पुरानी बस्ती में हुई. वहां एक पैंथर ने हमला कर चार लोगों को घायल कर दिया था. उसके बाद पैंथर मक्के के खेत मे जाकर छिप गया. रविवार को ग्रामीणों ने खेत को घेरकर वन विभाग को सूचना दी. इस पर रेंजर दिलीपसिंह, वनपाल और चितरी थाना पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा. वन विभाग ने पैंथर को ट्रेंकुलाइज करने के लिए शूटर को भी बुलाया. शूटर ने पैंथर को ट्रेंकुलाइज कर उसे पकड़ लिया.

ग्रामीणों ने बेहोश पैंथर पर किया हमला
वन विभाग के अधिकारी बेहोश पैंथर को लेकर को लेकर निकल रहे थे इसी बीच आक्रोशित भीड़ ने लाठियों और पत्थरों से पैंथर पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने पीट पीटकर पैंथर की मौके पर ही हत्या कर दी. इस दौरान पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मूक दर्शक बनकर पूरा घटनाक्रम देखते रहे. वन्यजीव प्रेमियों ने पुलिस और वन विभाग की लापरवाही के प्रति रोष जताया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2018, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर