लाइव टीवी

राजस्थान दिवस के मौके पर डूंगरपुर में शहरवासियों का दीपदान
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: March 31, 2018, 2:43 PM IST
राजस्थान दिवस के मौके पर डूंगरपुर में शहरवासियों का दीपदान
डूंगरपुर में राजस्थान दिवस पर दीपदान करते लोग। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

राजस्थान दिवस के मौके पर डूंगरपुर में शुक्रवार देर शाम गेपसागर किनारे कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. जिला प्रशासन और नगर परिषद् की और से आयोजित कार्यक्रमों के तहत सभापति केके गुप्ता और जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट सहित शहरवासियो ने झील के पानी में दीपदान किया

  • Share this:
राजस्थान दिवस के मौके पर डूंगरपुर में शुक्रवार देर शाम गेपसागर किनारे कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. जिला प्रशासन और नगर परिषद् की ओर से आयोजित कार्यक्रमों के तहत सभापति केके गुप्ता और जिला कलक्टर राजेंद्र भट्ट सहित शहरवासियों ने झील के पानी में दीपदान किया. इसके बाद पानी में टिमटिमाते दीपों से नजारा आकर्षक हो गया. इधर बादल महल छोर से आसमान में की गई आतिशबाजी ने शहरवासियों का मन मोह लिया.

इस मौके पर नगर परिषद् द्वारा झील किनारे शहर के पर्यटन स्थलों को प्रदर्शित करती झांकी भी सजाई गई. राजस्थान दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में प्रथम रही इस झांकी को देखने के लिए शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसके बाद लक्ष्मण मैदान पर संस्कृतिक संध्या का आयोजन हुआ, जिसमें स्थानीय कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दीं.

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2018, 11:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर