लाइव टीवी

डूंगरपुर: गुस्साए पति ने पत्नी के सिर में मारा डंडा, मौके पर ही हुई मौत

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 3:50 PM IST
डूंगरपुर: गुस्साए पति ने पत्नी के सिर में मारा डंडा, मौके पर ही हुई मौत
पहले पति-पत्नी दोनों के बीच जमकर बहस और फिर हाथापाई हुई. उसके बाद पति ने चारपाई पर सो रही पत्नी के सिर में डंडा दे मारा.

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के दोवड़ा (Dowda) थाना इलाके में आपसी कहासुनी के बाद गुस्साए पति (Angry husband) ने चारपाई पर सो रही पत्नी (wife) के सिर पर लकड़ी के डंडे से इतना तेज वार (Attack) किया कि उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार (Absconding) हो गया.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा (Dowda) थाना इलाके में आपसी कहासुनी के बाद गुस्साए पति (Angry husband) ने चारपाई पर सो रही पत्नी (wife) के सिर पर लकड़ी के डंडे से इतना तेज वार (Attack) किया कि उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार (Absconding) हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग (Clue) नहीं लग पाया है.

पति-पत्नी में आपस में हो गया था विवाद
पुलिस के अनुसार वारदात शुक्रवार रात को भाटडा गांव में हुई. वहां अरजी परमार और उसकी पत्नी शारदा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद को लेकर पहले दोनों के बीच जमकर बहस और फिर हाथापाई हुई. इसके बाद शारदा चारपाई पर जाकर सो गई. लेकिन पति का गुस्सा कम नहीं हुआ. देर रात को पति ने आवेश के आकर चारपाई पर सो रही पत्नी शारदा के सिर पर लकड़ी के डंडे से इतना तेज वार किया कि वह लहूलुहान होकर मौके पर ही ढेर हो गई. इस घटना को उसकी 14 वर्षीय बेटी ने देख लिया तो वह चिल्लाई. इस पर आसपास के लोग दौड़कर वहां पंहुचे.

आरोपी पति मौके से भाग छूटा

मौके पर लोगों की भीड़ लगती देखकर आरोपी पति मौके से भाग छूटा. घटना की सूचना पर दोवड़ा थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पंहुचे. वहीं मृतका के पीहर पक्ष पातली से भी काफी लोग वहां आ गए और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. पुलिस ने जैसे-तैसे करके उनको समझा बुझाकर शांत किया और मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अरजी परमार और शारदा की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनके 4 बच्चे हैं.

1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए जयपुर की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर गिरफ्तार

महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सुमन गुर्जर कांग्रेस से निष्कासित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...