अपना शहर चुनें

States

डूंगरपुर: पति ने साथ ले जाने से मना किया तो नाराज पत्नी झूली फंदे पर

वारदात कोतवाली इलाके के बोरी गांव में हुई.
वारदात कोतवाली इलाके के बोरी गांव में हुई.

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के कोतवाली (Kotwali) थाना इलाके में गुरुवार को एक महिला ने पति द्वारा साथ नहीं ले जाने की बात पर खफा (Angry) होकर फांसी का फंदा लगाकर (Suicide) अपनी जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body) को अपने कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के कोतवाली (Kotwali) थाना इलाके में गुरुवार को एक महिला ने पति द्वारा साथ नहीं ले जाने की बात पर खफा (Angry) होकर फांसी का फंदा लगाकर (Suicide) अपनी जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body) को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बोरी गांव में हुई आत्महत्या की वारदात
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या की वारदात कोतवाली इलाके के बोरी गांव में हुई. बोरी गांव निवासी प्रवीण गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता है. वह इन दिनों अपने गांव बोरी आया हुआ था. प्रवीण गुरुवार को वापस मजदूरी पर अहमदाबाद जाने की तैयारी कर रहा था. इस दौरान पत्नी प्रमिला ने भी उसके साथ मजदूरी के लिए अहमदाबाद जाने की जिद की. प्रवीण ने प्रमिला को काफी समझाया, लेकिन वह नहीं मानी और अहमदाबाद जाने के लिए जिद पर अड़ी रही.

घर से 1 किमी दूर जाकर लगाई फांसी
इस पर प्रवीण ने उसे अपने साथ ले जाने से साफ मना कर दिया और वह अकेला ही अहमदाबाद के लिए निकल गया. इससे प्रमिला खफा हो गई. प्रमिला ने आवेश में आकर घर से करीब 1 किलामीटर दूर जाकर वहां एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में ग्रामीणों ने जब शव को पेड़ से लटकते देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी.



पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया
प्रमिला की आत्हत्या की खबर पर सुनकर प्रवीण के पैरों तले से जमीन खिसक गई. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इधर पुलिस ने पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दे दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद गांव में मातम पसर गया.

बाड़मेर: प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, गांव के हौद में मिले दोनों के शव

बाल दिवस की पूर्व संध्या पर शर्मनाक वारदात, दौसा में 7 साल की मासूम से रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज