होम /न्यूज /राजस्थान /डूंगरपुर सीएमएचओ डॉ. राजेश शर्मा 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

डूंगरपुर सीएमएचओ डॉ. राजेश शर्मा 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रिश्वत लेते पकड़ा गया सीएमएचओ (सफेद शर्ट में)। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

रिश्वत लेते पकड़ा गया सीएमएचओ (सफेद शर्ट में)। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

सीएमएचओ रिश्वत की यह राशि एक सेवानिवृत्त खाद्य निरीक्षक से पेंशन प्रकरण निबटाने की एवज में ले रहा था.

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सोमवार को डूंगरपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश शर्मा को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. सीएमएचओ रिश्वत की यह राशि एक सेवानिवृत्त खाद्य निरीक्षक से पेंशन प्रकरण निबटाने की एवज में ले रहा था. ब्यूरो की एक टीम सीएमएचओ के आवास की तलाशी लेने के लिए भी भेजी गई है.

    ब्यूरो के उपाधीक्षक गुलाब सिंह ने बताया कि गत 31 मई को रिटायर्ड हुए खाद्य निरीक्षक ज्ञानप्रकाश शर्मा ने एसीबी में इस संबंध में शिकायत की थी. शिकायत में उन्होंने बताया था कि उनकी सेवानिवृत्ति पर मिलने वाले परिलाभ, मई माह की तनख्वाह और सातवें वेतन आयोग के दो माह के एरियर संबधी पत्रावलियों पर हस्ताक्षर करने के एवज में सीएमएचओ डॉ. राजेश शर्मा ने 50 हजार की रिश्वत की मांग की है.

    फाइल में छिपाई रिश्वत की राशि
    शिकायत की पुष्टि होने पर सोमवार को ब्यूरो की टीम ने सीएमएचओ डॉ. राजेश शर्मा को उनके कार्यालय में रिटायर्ड खाद्य निरीक्षक ज्ञानप्रकाश शर्मा से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. डॉ. राजेश शर्मा ने रिश्वत की राशी लेकर मुख्यमंत्री दौरे की तैयारियों संबंधी फाइल में छिपा दिया था. उसे ब्यूरो की टीम ने बरामद कर लिया है. फिलहाल एसीबी गिरफ्तार सीएमएचओ से पूछताछ कर रही है.

    Tags: Crime report, Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें