• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • डूंगरपुर: पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

डूंगरपुर: पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, शादी के लिए तैयार नहीं थे परिजन

पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय रेप के आरोपी युवक का शव  (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय रेप के आरोपी युवक का शव (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के धंबोला थाना इलाके के एक प्रेमी युगल ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के धंबोला (Dhambola) थाना इलाके के एक प्रेमी युगल ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दोनों के शव एक ही रस्सी से पेड़ पर लटके हुए मिले. घटना के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते हुए वहां जमकर हंगामा किया. जानकारी के मुताबिक, दोनों शादी (Marriage) करना चाहते थे, लेकिन परिजन इसके लिए राजी नहीं थे. लिहाजा दोनों ने मौत को गले लगा लिया.

एक ही गोत्र के बताए जा रहे हैं दोनों
पुलिस के अनुसार, घटना बलवनिया गांव की है. बलवनिया निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मण आमलिया का गांव की ही एक युवती के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन एक ही गोत्र के होने के कारण उनके परिजन इसके लिए राजी नहीं थे. इस बात से खफा होकर लक्ष्मण और युवती शुक्रवार शाम को घर से निकल गए. शनिवार को गांव की स्कूल के पास पेड़ पर एक ही रस्सी से दोनों के शव लटके हुए मिले. शव लटका देखकर गांव में सनसनी फैल गई और वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए.

परिजनों ने एक-दूसरे पर लगाया हत्या का आरोप
सरपंच की सूचना पर धंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पेड़ से नीचे उतरवाया. मौके पर पहुंचे प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों ने एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने दोनों को समझाइश कर मामला शांत किया. इसके बाद दोनों शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया. लक्ष्मण मास्‍टर्स की पढ़ाई कर रहा था. वहीं, युवती 12वीं कक्षा की छात्रा थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार



स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज