लाइव टीवी

प्यार में धोखा खाए युवक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखे अपने ये जज्बात, पढें पूरी दास्तां

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 1:49 PM IST
प्यार में धोखा खाए युवक ने लगाया फंदा, सुसाइड नोट में लिखे अपने ये जज्बात, पढें पूरी दास्तां
युवक के सुसाइड नोट में लिखा था कि लड़की किसी ओर से बात करती है. इसी अवसाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली.

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के धंबोला (Dhambola) थाना इलाके में प्रेमिका की बेवफाई (Infidelity) से अवसाद (Depression) में आए युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस को मृतक के पास मिले सुसाइड नोट (Suicide note) में इसका खुलासा हुआ है.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के धंबोला (Dhambola) थाना इलाके में प्रेमिका की बेवफाई (Infidelity) से अवसाद (Depression) में आए युवक ने फांसी का फंदा  लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस को मृतक के पास मिले सुसाइड नोट (Suicide note) में इसका खुलासा हुआ है. युवक ने सुसाइड नोट में मरने से पहले सबको दीवाली की शुभकामनाएं (Diwali wishes) भी दी हैं. साथ ही युवक ने यह भी लिखा है कि उसकी मौत का मां को सबसे ज्यादा दुख होगा, लेकिन वह उस लड़की के बिना भी नहीं रह सकता.

घर के पास ही लगाई फांसी
जानकारी के अनुसार पोहरी पुलिस को खातुरात निवासी 21 वर्षीय जयेश रोत का शव गुरुवार को घर के पास एक पेड़ पर लटका हुआ होने की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया. पुलिस ने युवक के शव की तलाशी ली तो उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला.

दो साल से एक लड़की से प्रेम संबंध थे

सुसाइड नोट में बताया गया था कि उसके के दो साल से एक लड़की से प्रेम संबंध थे. लेकिन अब वह लड़की किसी ओर से बात करती है. इसी अवसाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली. जयेश बीए की पढ़ाई कर रहा था. जयेश के पिता बंशीलाल रोत सरकारी अध्यापक हैं. बंशीलाल के 4 बेटे हैं. जयेश तीसरे नंबर पर था. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

प्रेम संबंधों का दोनों के परिवारों का पता था
मृतक जयेश के प्रेम संबंधों का उसके और लड़की परिवार को पता था. लेकिन लड़की किसी ओर से बात करने लग गई थी. इससे वह अवसार में आ गया था. जयेश ने सुसाइड नोट में कहा उसकी मौत का सबसे ज्यादा दुख मां को होगा, लेकिन में वह उस लड़की के बिना भी नहीं रह सकता. लिहाजा वह इस दुनिया में  नहीं रहना चाहता. पुलिस ने शव का स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.
Loading...

झुंझुनूं में ऐसे ही एक युवक ने वीडियो वायरल कर किया था सुसाइड
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों झुंझुनूं जिले में भी एक युवक ने प्रेमिका द्वारा दिए गए धोखे से अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली थी. युवक ने मौत को गले लगाने से पहले अपना वीडियो बनाया और उसमें अपनी पूरी कहानी बताई. उसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली.

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर 4 युवकों ने किया गैंगरेप

रेप पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्ची को जन्म, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...