लाइव टीवी

डूंगरपुर: चंदन के पेड़ों पर चोरों की नजर, लगातार दूसरे दिन 3 पेड़ चुराए

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 6:06 PM IST
डूंगरपुर: चंदन के पेड़ों पर चोरों की नजर, लगातार दूसरे दिन 3 पेड़ चुराए
चोरों ने इस बार कलक्ट्रेट मार्ग पर सरकारी बंगले के पास स्थित रमेश माली के बाड़े और जलदाय विभाग के पंप हाउस पीछे बने बाड़े को निशाना बनाया है.

डूंगरपुर शहर (Dungarpur City) में चंदन के पेड़ों (Sandalwood trees) को चुराने वाला गिरोह (Gang) सक्रिय हो गया है. लगातार दो दिन से शहर में चंदन के पेड़ों की चोरी (Theft) हो रही है. शुक्रवार रात को चोर फिर चंदन के 3 पेड़ काटकर (Cutting down 3 trees) ले गए.

  • Share this:
डूंगरपुर. शहर (City) में चंदन के पेड़ों (Sandalwood trees) को चुराने वाला गिरोह (Gang) सक्रिय हो गया है. लगातार दो दिन से शहर में चंदन के पेड़ों की चोरी (Theft) हो रही है. शुक्रवार रात को चोर फिर चंदन के 3 पेड़ काटकर (Cutting down 3 trees) ले गए. पुलिस (Police) चोरों का सुराग (clue) लगाने की कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

इलेक्ट्रॉनिक आरी से काटे चंदन के दो पेड़
जानकारी के अनुसार चोरों ने शुक्रवार रात को फिर चंदन के पेड़ों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने इस बार कलक्ट्रेट मार्ग पर सरकारी बंगले के ठीक पास ही स्थित रमेश माली के बाड़े और जलदाय विभाग के पंप हाउस पीछे बने बाड़े को निशाना बनाया है. चोर रमेश माली की बाड़े से चंदन का एक पेड़ काटकर ले गए. इस पेड़ को इलेक्ट्रॉनिक आरी से काटा गया है. इससे कुछ दूरी पर ही जलदाय विभाग के पंप हाउस के पास स्थित बाड़े से भी चोर चंदन के 2 पेड़ काटकर ले गए हैं. इसमें से एक पेड़ इलेक्ट्रॉनिक आरी तो दूसरा कुल्हाड़ी से काटा गया है.

एक दिन पहले मजिस्ट्रेट के बंगले से चुराया था पेड़

घटना का पता शनिवार सुबह से समय चला जब जलदाय विभाग के कर्मचारी वहां पंहुचे और चंदन के पेड़ों को कटा हुआ देखा. इसके बाद सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी वहां पंहुची और मौका मुआयना किया. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही चोर जिला कारागृह के पास स्थिति पोक्सो कोर्ट के मजिस्ट्रेट के सरकारी बंगले से चोर चंदन का पेड़ काटकर ले गए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी ही थी चोरों ने दूसरी वारदात को अंजाम दे डाला. लगातार हुई इस वारदात के बाद पुलिस का मानना है कि चंदन के पेड़ों को चुराने वाला गिरोह शहर में सक्रिय है.

कार में लिफ्ट देकर महिला से गैंगरेप, विरोध पर बच्चे को छीना, मारने की दी धमकी

1.25 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए जयपुर की कांग्रेस पार्षद सुमन गुर्जर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...