होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: BJP नेता ने सीएम गहलोत को बताया 'जननायक', जानिये क्या है वजह

Rajasthan: BJP नेता ने सीएम गहलोत को बताया 'जननायक', जानिये क्या है वजह

सीएम अशोक गहलोत ने डूंगरपुर नगरपरिषद सभापति बीजेपी नेता केके गुप्ता की जमकर तारीफ की.

सीएम अशोक गहलोत ने डूंगरपुर नगरपरिषद सभापति बीजेपी नेता केके गुप्ता की जमकर तारीफ की.

डूंगरपुर नगर परिषद सभापति और BJP नेता केके गुप्ता ने सीएम अशोक गहलोत को 'जननायक' कहकर संबोधित किया. वहीं, उदयपुर नगर निगम के मेयर बीजेपी नेता जीएस टाक ने भी स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम को लेकर राजस्थान सरकार की तारीफ की.

जयपुर. राजस्‍थान के राजनीतिक (Political) गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं का दौर चल पड़ा है. इस बार कारण आरोप-प्रत्यारोप नहीं, बल्कि कुछ और है. वजह है बीजेपी के नेता द्वारा सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को 'जननायक' बताना और प्रदेश के स्वास्थ्य सिस्टम की प्रशंसा करना. यह पूरा मामला भी एक पक्षीय नहीं है, बल्कि द्विपक्षीय है. बीजेपी नेताओं ने जहां सीएम की जमकर प्रशंसा की है तो सीएम ने भी बीजेपी नेता की कार्यप्रणाली की जमकर सराहना की है. हालांकि, यह अच्छी शुरुआत है, लेकिन पार्टी पॉलिटिक्स के पक्षधर दोनों ही पार्टियों के कई नेताओं के यह गले नहीं उतर रहा है.

दरअसल, सोमवार को सीएम अशोक गहलोत ने वीसी के जरिये शहरी निकायों के जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और सफाइकर्मियों से संवाद किया था. इस दौरान बीजेपी शासित दो निकाय प्रमुखों ने सीएम अशोक गहलोत और कोरोना के दौरान राज्य सरकार की ओर से किये गए कामकाज की जमकर तारीफ की. डूंगरपुर नगर परिषद सभापति बीजेपी नेता केके गुप्ता ने सीएम अशोक गहलोत को 'जननायक' कहकर संबोधित किया. वहीं, उदयपुर नगर निगम के मेयर बीजेपी नेता जीएस टाक ने भी स्वास्थ्य के क्षेत्र में हुए काम को लेकर राजस्थान सरकार की तारीफों के पुल बांधे.

Rajasthan: सीएम गहलोत ने वीसी के जरिये किया सफाईकर्मियों से संवाद, कहा- आपका कार्य प्रशंसनीय

सीएम ने की डूंगरपूर नगरपरिषद सभापति की प्रशंसा
इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने डूंगरपुर नगरपरिषद सभापति केके गुप्ता की जमकर तारीफ की. सीएम ने कहा डूंगरपुर नगरपरिषद अध्यक्ष ने सफाई का बहुत बेहतरीन काम किया है. सीएम ने कहा कि मैंने खुद हेलिकॉप्टर से डूंगरपुर का जायजा लिया. ऐसी शानदार सफाई की व्यवस्था मैंने कहीं नहीं देखी. इन्होंने एक्सट्रा ऑर्डिनरी काम किया है. इसके बाद केके गुप्ता ने कहा कि राजस्थान का जननायक जिसने जनता के नजदीक जाकर इस महामारी में काम किया और जिस तरह सहयोग किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है.

राजस्‍थान: अगर आप हैं सरकारी बाबू और जाना चाहते हैं विवाह कार्यक्रम में तो पहले जान लें यह फरमान

टाक बोले- राजस्थान की हर जगह तारीफ
उदयपुर नगर निगम के मेयर बीजेपी नेता जीएस टाक ने वीसी के दौरान सीएम से मुखातिब होकर कहा कि राजस्थान का नाम चिकित्सा के क्षेत्र में सब जगह हो रहा है. इसके लिए आपको बधाई. अन्य राज्यों में लोग कोरोना के दौरान राजस्थान में हुए काम की बहुत तारीफ कर रहे हैं. महाराष्ट्र और गुजरात सहित कई राज्यों के लोग पूछते हैं आपका स्वास्थ्य का सिस्टम इतना अच्छा कैसे है? बकौल टाक हमने कहा कि हमारी केबिनेट के सभी सदस्य इसमें काम कर रहे हैं.

Tags: Ashok gehlot, BJP, Congress, Dungarpur news, Jaipur news, Rajasthan News Update, Udaipur news

अगली ख़बर