होम /न्यूज /राजस्थान /

15 हजार रुपये के लिये काट डाला बुजुर्ग दंपति को, क्रूरता ऐसी कि दीवारों तक उछले खून के छींटे

15 हजार रुपये के लिये काट डाला बुजुर्ग दंपति को, क्रूरता ऐसी कि दीवारों तक उछले खून के छींटे

हत्यारों ने पति पत्नी पर किसी धारदार हथियार से जोरदार हमला किया था. मौके पर जमा ग्रामीण.

हत्यारों ने पति पत्नी पर किसी धारदार हथियार से जोरदार हमला किया था. मौके पर जमा ग्रामीण.

Couple brutally murdered in Dungarpur: डूंगरपुर जिले में बदमाशों ने महज 15 हजार रुपये के लिये एक बुजुर्ग दंपति को मार डाला. बदमाशों (Miscreant) ने क्रूरता की सभी हदें पार करते हुये बुजुर्ग दंपति पर इतने बेरहमी से वार किये कि खून के छींटे दीवारों तक उछले. सुबह बेटी ने आकर देखा तो माता-पिता की लाशें बिछी हुई थी. पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा (Sagwara) थाना इलाके में एक कृषि फार्म की रखवाली करने वाले बुजुर्ग दंपति की बदमाशों ने महज 15 हजार रुपये के लिये बड़ी बेहरमी से हत्या (Couple brutally murdered) कर दी. दोनों के शव फार्म हाउस के कमरे में लहुलुहान हालत में पड़े मिले हैं. हत्या के दौरान बदमाशों द्वारा की गई क्रूरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शव पलंग पर पड़े थे और खून के छींटे उछलकर दीवारों पर लगे हुये थे. मौके पर पहुंची पुलिस वहां का जायजा ले रही है. आरोपियों की तलाश में सागवाड़ा पुलिस की टीमें जुट गई हैं, लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

सागवाड़ा थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की सूरज गांव निवासी सवजी डोडिया (70) और उसकी पत्नी मान डोडिया पिछले 3 साल से गांव के कृषि फार्म हाउस पर रहकर रखवाली का काम करते थे. मंगलवार को दंपति की बेटी बबली कृषि फार्म पर अपने माता-पिता से मिलने गई. वहां फार्म हाउस में बने कमरे का आगे का दरवाजा अंदर से बंद था. इस पर बबली कमरे के पीछे के हिस्से में गई. उसका दरवाजा खुला हुआ था. उसने अंदर जाकर देखा तो उसके माता-पिता के शव लहूलुहान हालत में अलग-अलग चारपाइयों पर पड़े हुये थे.

हालात देखकर घबरा गई बेटी
मौके के हालात देखकर बबली घबरा गई. बबली ने तुरंत इस मामले की सूचना अपने भाई हरिशंकर को दी. इस पर हरिशंकर अपने अन्य परिजनों और ग्रामीणों के साथ फार्म हाउस पहुंचा. बाद में ग्रामीणों ने मामले की जानकारी सागवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक नरपत सिंह और थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया.

महिला के पैरों के कड़े भी हैं गायब
मौके पर कमरे के अंदर सामान बिखरा हुआ था. पति पत्नी पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. दोनों के शव लहुलुहान हालत में थे. दीवारों पर खून के छींटे लगे थे. दंपति के बेटे हरिशंकर ने बताया की फार्म हाउस की रखवाली के साथ उसके माता-पिता मनरेगा में काम करते थे. उनके पास करीब 15 हजार रुपये थे. वे वहां से गायब हैं. वहीं उसकी मां के पैरों से चांदी के कड़े भी गायब हैं.

पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है
ऐसे में परिजनों ने लूट के इरादे से हत्या की आशंका जताई है. सागवाड़ा पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम और एफएसएल की टीम को बुलाकर वहां से साक्ष्य एकत्र किये हैं. फिलहाल दोनों मृतकों के शव मौके पर पड़े हुए हैं. वह दंपति के बारे में और जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

Tags: Dungarpur news, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news

अगली ख़बर