डूंगरपुर: विद्युतकर्मी ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Dungarpur News in Hindi

डूंगरपुर: विद्युतकर्मी ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
सिर से उठा मां-बाप का साया (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड गांव में एक विद्युतकर्मी (Electrician) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान (Rajasthan) के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड गांव में एक विद्युतकर्मी (Electrician) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की खबर फैलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक साबला जीएसएस पर बतौर लाइनमैन कार्यरत था. हालांकि उसने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है. बहरहाल, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कृष्ण कुमार मीणा दौसा जिले का रहने वाला था. वहां वो किराए के एक मकान में रह रहा था. वह साबला जीएसएस पर लाइनमैन के पद पर कुछ वर्षों से कार्यरत था.



विद्युतकर्मी मुंगेड गांव में भी तीन दिन पहले किराए पर रहने आया था. वहीं इस बीच मंगलवार सुबह मकान मालिक को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. सूचना पर साबला थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद शव को फंदे से उतरवाकर आसपुर अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है, साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें:- नागौर में ट्रक से हुई भीषण टक्कर में SUV कार में सवार तीन लोगों की मौत

ये भी पढ़ें:- CAA पर जयपुर में होगी राहुल गांधी की रैली, CM आवास पर हुई प्लानिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading