लाइव टीवी

बेटे की हरकत से आहत होकर पिता ने मौत को लगाया गले, फांसी लगाकर की खुदकुशी

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 1:09 PM IST
बेटे की हरकत से आहत होकर पिता ने मौत को लगाया गले, फांसी लगाकर की खुदकुशी
डूंगरपुर में पिता ने बेटे से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक पिता ने बेटे के आए दिन झगड़े करने की हरकतों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या(suicide) कर ली. पिता (father) की मौत के बाद घर में मातम का माहौल हो गया.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक पिता ने बेटे के आए दिन झगड़े करने की हरकतों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या(suicide) कर ली. पिता (father) की मौत के बाद घर में मातम का माहौल हो गया. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को फंदे से नीचे उतारा. पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बेटे ने सौतेली मां से किया था झगड़ा, परेशान पिता ने दी जान 

घटना जिले के बोरी गांव की है. पुलिस के अनुसार बोरी गांव निवासी मोहनलाल आमलिया ने दो शादियां की थीं. मोहनलाल की दूसरी पत्नी का लड़का रवि आए दिन घर और घर के बाहर झगड़े व मारपीट किया करता था, जिससे उसके पिता काफी परेशान थे. रविवार रात भी रवि ने अपनी सौतेली पहली मां से झगड़ा किया और मारपीट भी की. इसी घटना से आहत होकर पिता ने घर के पास एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

आत्महत्या के बाद जिले के बोरी गांव में मातम पसरा
आत्महत्या के बाद जिले के बोरी गांव में मातम पसरा


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को  नीचे उतरवाया. वहीं शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहा पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीदयह भी पढ़ें- दिसंबर में होगी राजनीतिक नियुक्तियां, संघर्षशील कार्यकर्ताओं को दी जाएगी प्राथमिकता

यह भी पढ़ें- मेडिकल कॉलेज के पीजी होस्टल में निकला 7 फीट लंबा सांप, रेजिडेंट डॉक्टरों की अटकी सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 1:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर