डूंगरपुर गैंगरेप: नाबालिग छात्रा को झाड़ियों में घसीटकर ले गए 4 युवक, 2 ने किया रेप

4 में से 2 युवकों ने पीड़िता के साथ झाड़ियों में बारी-बारी से रेप किया. इसी दौरान पीड़िता के परिजनों को आते देख चारों बदमाश वहां से भाग गए.. (सांकेतिक तस्वीर)

डूंगरपुर जिले के धम्बोला पुलिस थाना इलाके में हुई शर्मनाक वारदात (Shameful incident) में 2 युवकों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे गैंगरेप (Gangrape) किया.

  • Share this:
डूंगरपुर. जिले के धम्बोला पुलिस थाना इलाके में हुई शर्मनाक वारदात (Shameful incident) में 2 युवकों ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे गैंगरेप (Gangrape) किया. वारदात में गांव के ही 2 और युवक शामिल थे, लेकिन मौके पर परिजनों के पहुंच जाने के कारण वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए. सभी चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. वारदात की सूचना से गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने नामजद 4 में से 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और शेष बचे 2 आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, धम्बोला थाना इलाके की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग रविवार को अपने छोटे भाई और चचेरी बहन के साथ गांव में एक दुकान से सामान लेने गई थी. सामान लेकर तीनों अपने घर लौट रहे थे, इस दौरान रास्ते में सुनसान जगह पर गांव के ही चार युवक आये और नाबालिग को घसीट कर सड़क किनारे झाड़ियों के पीछे ले गए. इधर, पीड़िता का छोटा भाई और चचेरी बहन डरकर भाग गए तथा घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

Rajasthan weather update: एंटीसाइक्लोन एक्टिविटीज ने लगाया अड़ंगा, 2 दिन देरी से आएगा मानसून

सूचना पर परिजन पहुंचे मौके पर
इस बीच 4 में से 2 युवकों ने पीड़िता के साथ झाड़ियों में बारी-बारी से रेप किया. इसी दौरान पीड़िता के परिजनों को आते देख चारों आरोपी वहां से भाग गए. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां और परिजनों को आपबीती सुनाई. देर शाम पीड़िता अपनी मां के साथ धम्बोला थाने पहुंची और 4 युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया है. चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 को हिरासत में ले लिया. फरार चल रहे दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Rajasthan: विद्युतकर्मियों से मारपीट करने वाले सावधान, अब ऐसी हरकत पड़ेगी बहुत मंहगी

गांव में पसरा सन्नाटा
वहीं पीड़िता के मेडिकल के बाद डॉक्टर ने उसकी रिपोर्ट एसटी एससी सेल के पुलिस उपाधीक्षक मनोज सामरिया को सौंप दी है. मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान मंगलवार को दर्ज कराए जाने की संभावना है. रविवार को हुई वारदात ने पूरे गांव का शर्मसार कर दिया. पुलिस ग्रामीणों से आरोपियों के बारे में जानकारी लेने में जुटी है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.