Home /News /rajasthan /

डूंगरपुर में दबंगईः बजरी माफिया थाने में रखा डंपर लेकर भागे, देखती रह गई पुलिस

डूंगरपुर में दबंगईः बजरी माफिया थाने में रखा डंपर लेकर भागे, देखती रह गई पुलिस

पुलिस ने डंपर का पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन पकड़ नहीं पाई.

पुलिस ने डंपर का पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन पकड़ नहीं पाई.

Dungarpur Crime News: राजस्थान पुलिस बजरी माफियाओं के सामने बेबस हो गई है. डूंगरपुर जिले के आसपुर में दबंग बजरी माफिया पुलिस द्वारा जब्त किये गये बजरी से भरे डंपर को थाने से दूसरी चाबी लगाकर ले भागे और पुलिस कुछ नहीं कर पायी. अब पुलिस ने 3 दबंगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और थाने से चोरी का मामला दर्ज किया है, लेकिन डंपर का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बजरी माफियाओं की दबंगई इस कदर बढ़ गई है कि पुलिस अब उसके सामने बेबस नजर आने लगी है. ताजा मामला आसपुर थाना इलाके का है. वहां बेखौफ बजरी माफिया पुलिस द्वारा जब्त किये गये बजरी से भरे डंपर के दूसरी चाबी लगाकर थाने से ले गये और पुलिस देखती रह गई. इस मामले में अब पुलिस ने 3 दबंगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पंहुचाने और थाने से डंपर चोरी का केस दर्ज किया गया है.

आसपुर थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि शुक्रवार रात के समय डीएसपी भवानी सिंह गश्त पर थे. उस समय आसपुर थाने के सामने बस स्टैंड के पास उन्होंने अवैध बजरी से भरा एक डंपर पकड़ा था. डंपर चालक के पास बजरी ले जाने को लेकर कोई कागज नहीं थे. इस पर डीएसपी ने बजरी के डंपर को थाने पर खड़ा करवा दिया. इस दौरान डंपर का चालक वहां से भाग गया.

Rajasthan: किसान के सिर में एक के बाद एक दागी 6 गोलियां, कर दिये कई सुराख

पुलिस ने पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं पाये

थानाधिकारी ने बताया कि डंपर को थाने के पिछवाड़े की तरफ खड़ा करवाया था. कुछ देर बाद डंपर मालिक सुमेर सिंह निवासी रामा, दिग्विजय सिंह निवासी करेलिया और चालक तीनों डंपर के पास आये और उसके दूसरी चाबी लगाकर उसे थाने से भगा ले गए. डंपर को ले जाते समय पुलिस को इसकी भनक लग गई थी. इस पर पुलिस ने डंपर का पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन बजरी माफिया रात के अंधेरे में डंपर को भगा ले गए.

Rajasthan: 23 वर्षीय साथी महिला शिक्षक से छेड़छाड़ करने वाला 47 साल का सरकारी टीचर सस्पेंड

डंपर का नहीं लगा अभी तक कोई सुराग

थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि डंपर मालिक सुमेर सिंह, दिग्विजय सिंह और चालक के खिलाफ बजरी से भरा डंपर चोरी करने और राजकार्य मे बाधा का केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. डंपर की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका पता नही चल सका है.

Rajasthan: शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, जूतम पैजार से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

थानों से कई बार चोरी हो चुके हैं जब्तशुदा वाहन

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पूर्व में भी कई ऐसे मामले आ चुके हैं जब दबंग पुलिस के सामने ही अपनी दबंगाई दिखा जाते हैं और वह कुछ नहीं कर पाती. पूर्व में थानों में जब्त किये गये वाहनों की चोरी के भी कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इस बार डूंगरपुर में तो दबंगों ने तो सभी हदें पार करते हुये जब्त किया गया थाना परिसर से डंपर ही चुरा लिया.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर