होम /न्यूज /राजस्थान /

डूंगरपुर में भारी बारिश: दो युवक बाइक समेत पानी में बहे, ग्रामीणों ने बचाया

डूंगरपुर में भारी बारिश: दो युवक बाइक समेत पानी में बहे, ग्रामीणों ने बचाया

युवकों की बाइक पानी के तेज बहाव में बह गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

युवकों की बाइक पानी के तेज बहाव में बह गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में हुई भारी बारिश (Heavy rain) के कारण अधिकतर क्षेत्रों में नदी नाले उफान (Boom) पर हैं. नदी नालों पर बने पुल पानी में डूब (Bridges immersed in water) चुके हैं. मांडली-झाफरा मार्ग (Mandli-Jhafra Road) पर दो युवक बाइक सहित पानी में बह गए.

अधिक पढ़ें ...
डूंगरपुर. जिले में हुई भारी बारिश (Heavy rain) के कारण अधिकतर क्षेत्रों में नदी नाले उफान (Boom)  पर हैं. नदी नालों पर बने पुल पानी में डूब (Bridges immersed in water) चुके हैं. इसके बावजूद ग्रामीण अपनी जान जोखिम में डालकर इन पुलों को पार (Cross) करने से नहीं चूक रहे हैं. इसी के चलते मंगलवार को सीमलवाड़ा क्षेत्र में मांडली-झाफरा मार्ग (Mandli-Jhafra Road) पर एक पुल पर बहते पानी में से बाइक निकालना दो युवकों (Two young men) को भारी पड़ गया. पानी के तेज बहाव में दोनों युवक बाइक सहित पानी में बह गए.

बाइक पानी के तेज बहाव में बह गई
जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार खरपेड़ा निवासी जयंती मीणा और उसके साथी ने पुल पर तेज बहते पानी में से निकलने की कोशिश, लेकिन तेज बहाव के चलते वे बाइक सहित बह गए. इस पर उन्होंने चिल्लाना शुरू किया. बाद में वहां मौजूद लोगों ने दोनों युवकों ने जैसे-तैसे करके बाहर निकाला. युवकों की बाइक पानी के तेज बहाव में बह गई.

गेपसागर झील भी उफान पर है
उल्लेखनीय है कि डूंगरपुर जिले में भारी बारिश के दौर चल रहा है. इसके कारण डूंगरपुर की गेपसागर झील भी उफान पर है. गेपसागर की रिंग रोड जगह जगह पानी डूब गई हैं. बादल महल में डेढ़ फीट तक पानी घुसने से उसे पर्यटकों के लिए फिलहाल बंद कर दिया गया है. म्यूजियम और बोटिंग पर रोक लगा दी गई है. वहीं शिवपुरा में बनाया गया बर्ड सेंचुरी पार्क भी पानी में डूब गया है. गेपसागर का जलस्तर मेंटेन रखने के लिए गेट खोला गया है.

बारिश से जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त
मंगलवार को सुबह तक बीते 24 घंटों के दौरान डूंगरपुर जिले के देवल में सर्वाधिक 5 इंच, सागवाड़ा निठाउआ, गणेशपुर व आसपुर में 4-4, डूंगरपुर, साबला व गलियाकोट में 3-3 और धम्बोला व कनबा में 2-2 इंच बारिश होने से वहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो रखा है.

भारी बारिश ने फिर मचाया कोहराम, डूंगरपुर और उदयपुर में बिगड़े हालात

अलवर पुलिस का सफाई अभियान, भिवाड़ी के 4 थानों के 312 पुलिसकर्मी बदले

Tags: Dungarpur news, Heavy rain fall, Rain alert, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर