अपना शहर चुनें

States

कार से टकराने के बाद ऐसे हवा में उड़े बाइक सवार, CCTV में कैद हुआ हादसा

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पास बोलेरो व बाइक की हुई टक्कर
डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पास बोलेरो व बाइक की हुई टक्कर

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक बोलेरो व बाइक की टक्कर (Bolero and Bike Collision) हो गई. हादसें (Road Accident) में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. वहीं हादसे की तस्वीरे पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयीं.

  • Share this:
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में एक बोलेरो व बाइक की टक्कर (Bolero and Bike Collision) हो गई. हादसें (Road Accident) में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. घटना के बाद बोलेरो सवार फरार हो गया. वहीं ये पूरी वारदात नेशनल हाइवे (Highway) पर मौजूद एक होटल पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल दोनों युवकों को अस्पताल में इलाज जारी है.

सड़क हादसे के बाद बोलरो सवार मौके से हुआ फरार 

घटना जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में NH-8 की है, जहां बंजारा बस्ती के पास एक तेजी से आ रही एक बाइक बोलेरो से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक सवार हवा में उछल गए. वहीं टक्कर लगने के बाद बोलरो सवार मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब बोलोरो सवार युवक अपनी कार मोड़ रहा था, उसी समय तेजी से आ रही बाइक टकरा गई. वहीं हादसे की यह तस्वीर होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.




दोनों घायलों को इलाज के लिए गुजरात किया रेफर

हादसे में दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं पुलिस ने दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से बिछीवाड़ा अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों घायलों को गुजरात (Gujrat) रेफर कर दिया गया.  फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की ट्रांसपोर्ट यूनियनों का फैसला, कोई भी ट्रक कश्मीर नहीं भेजेंगे, पहले सरकार सुरक्षा उपलब्ध कराए

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज