Home /News /rajasthan /

रोजगार मेले में सैंकड़ों लोगों को मिली नौकरी

रोजगार मेले में सैंकड़ों लोगों को मिली नौकरी

डूंगरपुर जिले में रविवार को जिला प्रशासन, रोजगार कार्यालय और राजस्थान कौशल आजीविका मिशन की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया.



डूंगरपुर जिले में रविवार को जिला प्रशासन, रोजगार कार्यालय और राजस्थान कौशल आजीविका मिशन की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस रोजगार मेले की खासियत ये रही कि इसके जरिए सैंकड़ों युवाओं को नौकरी मिल गई. इस रोजगार मेले में 50 से अधिक नामी कम्पनियों ने शिरकत की. इन्ही कम्पनियों ने प्रतिभा के अनुसान बेरोजगारों को रोजगार दिया.

युवाओं को रोजगार देने के उद्वेश्य से एसबीपी कॉलेज मैदान पर आयोजित इस मेले में डूंगरपुर जिले सहित भीलवाड़ा, उदयपुर, बांसवाडा, चित्तौड़गढ़ तथा गुजरात के अहमदाबाद से आए नियोजकों ने स्टॉल्स लगाई तथा अपने संस्थान में रिक्त पदों के लिए योग्य युवाओं का चयन किया. रोजगार मेले के प्रति जिले के युवाओं में भारी उत्साह नजर आया वहीं कई स्टॉल पर पंजीयन के लिये युवाओं की लम्बी कतारें भी दिखाई दी.

डूंगरपुर विधायक देवेन्द्र कटारा, जिला न्यायाधीश भगवान दास तथा जिला प्रमूख माधवलाल वरहात भी रोजगार मेले में पहुंचे तथा युवा बेरोजगारों को संबोधित करते हुए अपने हुनर के अनुसार रोजगार चुनने की बात कही. मेले मे निजी कंपनीयों के अलावा सरकारी विभागों ने भी स्टॉल लगाकार युवाओं को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

जिला रोजगार अधिकारी नवरेखा ने बताया कि मेले में 50 से अधिक कंपनियों ने अपनी स्टॉल लगाई. मेले में सभी कंपनियों को मिलाकर करीब 5 हजार नौकरीयों और प्रशिक्षणों के लिये रिक्त सीटें थी जिनमे से सैंकडों पदों पर भर्ती कर ली गई.

Tags: Dungarpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर