डूंगरपुर में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी हिरासत में

डूंगरपुर में एक दर्दनाक वारदात में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 4:49 PM IST
डूंगरपुर में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी हिरासत में
शराब के नशे में था आरोपी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 4:49 PM IST
डूंगरपुर में एक दर्दनाक वारदात में एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां मृतका के पीहर पक्ष के आने के बाद उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

शराब के नशे में था पति
जानकारी के अनुसार वारदात बिछीवाड़ा थाना इलाके के घड़माला गांव में बुधवार रात को हुई थी. वहां 38 वर्षीय तुलसी ननोमा के पति जीवण ननोमा ने रात को शराब के नशे में उससे जबर्दस्त तरीके से मारपीट की. आरोपी ने पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पत्नी से मारपीट के बाद में परिजन घायल तुलसी को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती कराया. इस दौरान जीवण भी उनके साथ था. अस्पताल में इलाज के दौरान तुलसी ने गुरुवार को दोपहर बाद दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कानूनी कार्रवाई कर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतका के पीहर पक्ष को सूचित कर दिया गया है. उनके आने के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. आरोपी खेती बाड़ी करता है. उसके दो बेटियां हैं.

MLA ने DTO से कहा ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं!

बदले राजनीतिक हालात में बीजेपी खेल सकती है ये नया दांव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...