पत्नी की मदद से पति करता था नाबालिग से रेप, कोर्ट ने दंपत्ति को सुनाई उम्रकैद

डूंगरपुर जिले की पॉक्सो कोर्ट ने मंगलवार को पौने दो साल पुराने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप के मामले में पति व पत्नी को दोषी करार देते हुए दोनों को उम्रकैद की सजा सुनाई है.

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 1:00 PM IST
पत्नी की मदद से पति करता था नाबालिग से रेप, कोर्ट ने दंपत्ति को सुनाई उम्रकैद
पुलिस गिरफ्त में दंपत्ती। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: June 19, 2019, 1:00 PM IST
डूंगरपुर जिले की पॉक्सो कोर्ट ने मंगलवार को पौने दो साल पुराने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और रेप के मामले में पति व पत्नी को दोषी करार देते हुए दोनों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. दंपति पर 15-15 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

बहला-फुसलाकर नाबालिग का कर लिया था अपहरण
विशिष्ठ लोक अभियोजक भारत भूषण पंड्या ने बताया की मामला दोवड़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. वहां 15 अगस्त 2017 को पुनाली निवासी कांतिलाल और उसकी पत्नी सरोज बहला-फुसलाकर एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गए थे. कांतिलाल अपनी पत्नी सरोज की मदद से नाबालिग से रेप करता रहा. बाद में पीड़िता एक दिन किसी तरह जान बचाकर वहां से निकलकर घर पहुंची. पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. उसके बाद उसने दोवड़ा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

उम्रकैद के साथ 15-15 हजार रुपए का जुर्माना लगाया

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कांतिलाल और सरोज को गिरफ्तार कर लिया. बाद में जांच कर दोनों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश कर दिया. प्रकरण में पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट न्यायधीश महेंद्र कुमार सिंहल ने सुनवाई के बाद पति-पत्नी दोनों को दोषी करार देते हुए उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई और 15-15 हजार रुपए का जुर्माना लगाया.

घर के बाहर खेल रही नाबालिग से चाचा ने किया जबरन दुष्कर्म

धौलपुर में डकैतों का हथियार सप्लायर चढ़ा पुलिस के हत्थे
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...