डूंगरपुर में बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गई, बच्चों को आई चोट

डूंगरपुर जिले में थाणा-डूंगरपुर मार्ग पर एक स्कूल बस दुर्घटना की शिकार हो गई. दरअसल निजी स्कूल की चलती बस का एक्सल टूट गया था. इसमें कई बच्चों को चोट आई.

ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 3:30 PM IST
डूंगरपुर में बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गई, बच्चों को आई चोट
दुर्घघटना की शिकार बस फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 3:30 PM IST
राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र  में थाणा-डूंगरपुर मार्ग पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. बलवाडा के पास एक निजी स्कूल की चलती बस का एक्सल टूट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर एक गड्ढे में जाकर रुक गई. गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस  हादसे में बस में सवार करीब एक दर्जन से अधिक बच्चों को चोट जरुर आई है. इधर घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई है.

स्कूल प्रबंधन ने घायल बच्चों का न तो कोई उपचार करवाया और न ही घटना की जानकारी अभिभावकों को दी. इधर किसी बाहरी व्यक्ति के जरिए घटना की जानकारी मिलने पर अभिभावक स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. अभिभावकों ने कहना है कि उन्होंने कई बार खटारा बस को बदलने के लिए स्कूल प्रबंधन को कह चुके हैं लेकिन प्रबंधन ने उनकी बात नहीं सुनी जिसके चलते ये हादसा हुआ.

हंगामे के बाद अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से लेकर चले गए और अस्पताल में ले जाकर उपचार करवाया. एक बच्चे के अभिभावक दिनेश पटेल ने कहा कि यह खटारा बस थी और चार पांच दिन पहले भी यह दुर्घटना की शिकार हुई थी.  (रिपोर्ट-जयेश)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर