Home /News /rajasthan /

Dungarpur Accident: 30 फीट नीचे खाई में गिरी इनोवा, 4 की मौत, NH-48 पर हुआ दर्दनाक हादसा

Dungarpur Accident: 30 फीट नीचे खाई में गिरी इनोवा, 4 की मौत, NH-48 पर हुआ दर्दनाक हादसा

डूंगरपुर जिले के NH-48 पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

डूंगरपुर जिले के NH-48 पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

Rajasthan road accident: डूंगरपुर जिले में सड़क हादसा होने से हड़कंप मच गया. इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना बिछिवाड़ा थाना इलाके में NH-48 पर हुआ. यहां 7 लोगों को ले जा रही एसयूवी इनोवा अचानक अनियंत्रित हो गई. गाड़ी सीधे 30 फीट नीचे खाई में गिर गई. घटना होते ही आपपास वाले पहुंचे और घायलों को निकाला. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव बरामद किए. घायलों को इलाज के लिए डूंगरपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. बिछिवाड़ा थाना इलाके के तहत NH-48 पर एसयूवी इनोवा अनियंत्रित होकर पुल से 30 फीट नीचे गिर गई. हादसे में 3 लोग गंभीर घायल हैं. घटना के बाद इलाके में हड़ंकप मच गया और घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद किया.

    पुलिस के अनुसार उदयपुर के डबोक में रहने वाले 7 लोग इनोवा कार से गुजरात की तरफ जा रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर आरा पुलिया के पास गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और 30 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, चार लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों को बिछीवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया. यहां इलाज के दौरान एक और घायल शख्स की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शव डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. घायलों को बिछीवाड़ा के प्राथमिक उपचार केंद्र के बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. फिलहाल, मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हुई है. परिजनों के आने के बाद ही बाकी जानकारी मिल सकेगी.

    दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में कार में अचानक लग गई आग

    उल्लेखनीय है कि जयपुर जिले में भी हाल ही में हादसा हो गया था. एक दूल्हा शादी करने कार में जा रहा था कि अचानक उसमें आग लग गई. देखते ही देखते कार धूं-धूंकर जल उठी और कुछ ही देर में खाक हो गई. गनीमत यह रही कि समय रहते दूल्हा और उसके साथ कार में सवार अन्य लोग तत्काल उसमें से नीचे उतर गये जिससे उनकी जान बच गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. कार में आग की सूचना से शादी वाले दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार हादसा रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर स्थित कौथून गुंसी गांव के पास हुआ. बगरू निवासी शिवचरण गुर्जर के पुत्र विनोद गुर्जर की रविवार को शादी थी. दूल्हा विनोद गुर्जर अपने रिश्तेदारों के साथ कार के सवार होकर शादी करने बगरू से सवाईमाधोपुर के सुनारी गांव जा रहा था. रास्ते में चाकसू के आगे कौथून के पास पहुंचने पर कार से अचानक धुंआ और आग की लपटें उठने लगी.

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर