लाइव टीवी

बीजेपी के हर बूथ पर सदस्यों की संख्या 11 से बढ़ा 21 करने के निर्देश
Dungarpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: March 24, 2018, 4:15 PM IST
बीजेपी के हर बूथ पर सदस्यों की संख्या 11 से बढ़ा 21 करने के निर्देश
डूंगरपुर में बीजेपी कार्यकर्ताऔं को संबोधित करतीं उच्च शिक्षा मंत्री किरन माहेश्वरी

प्रदेश की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी डूंगरपुर दौरे के दूसरे दिन शनिवार को पार्टी कार्यालय पहुंचीं. यहां उन्होंने जिला पदाधिकारियों सहित डूंगरपुर विधानसभा के मंडल अध्यक्षों तथा मोर्चा पदाधिकारियों के साथ बैठक की. मंत्री ने हर बूथ पर कार्यकारिणी में सदस्यों की संख्या 11 से 21 करने के निर्देश दिए.

  • Share this:
प्रदेश की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी डूंगरपुर दौरे के दूसरे दिन शनिवार को पार्टी कार्यालय पहुंचीं. यहां उन्होंने जिला पदाधिकारियों सहित डूंगरपुर विधानसभा के मंडल अध्यक्षों तथा मोर्चा पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में मंत्री ने एक-एक पदाधिकारी को खड़ा कर परिचय किया वही उनको सौंपे गए दायित्वों की प्रगति की जानकारी ली. मंत्री ने हर बूथ पर कार्यकारिणी में सदस्यों की संख्या 11 से 21 करने के निर्देश दिए. बीजेपी की आगामी वर्ष चुनाव को देखते हुए यह सब कवायद लग रही है.

अपने संबोधन में मंत्री माहेश्वरी ने कहा कि सरकार ने पिछले चार सालो में जनजाति क्षेत्र में विकास के खूब काम किए हैं.जनजाति वर्ग के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं. इन योजनाओं का प्रचार प्रसार करना हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है.  माहेश्वरी ने कहा कि अप्रैल माह से मुख्यमंत्री राजे प्रदेश यात्रा पर निकलेंगी. इस यात्रा की शुरुआत उदयपुर संभाग से होगी. अपनी यात्रा के दौरान सीएम राजे क्षेत्र की जनता को कई सौगाते देनें वाली हैं. बैठक में जिलाध्यक्ष वेलजी पाटीदार, जिला प्रमुख माधवलाल वरहात और विधायक देवेन्द्र कटारा भी मौजूद रहे.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2018, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर