कबड्डी प्रतियोगिता का समारोह अखाड़ा बनने से बचा, मंच पर भिड़े Congress नेता और MLA

डूंगरपुर जिले के दरियाटी गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस नेता और बीटीपी विधायक मंच पर ही भिड़ गए. पुलिस और लोगों ने मिलकर हाथापाई की स्थिति को टाला.

News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 5:37 PM IST
कबड्डी प्रतियोगिता का समारोह अखाड़ा बनने से बचा, मंच पर भिड़े Congress नेता और MLA
कांग्रेस नेता की टिप्पणी से उत्तेजित विधायक को शांत कराते लोग
News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 5:37 PM IST
डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपूर जिले के दरियाटी गांव में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह (inaugural ceremony) के दौरान में ग्रामीणों और पुलिस ने हस्तक्षेप करके नेता और विधायक के बीच दंगल (arena) होने से बचा लिया. उद्घाटन समारोह के दौरान मंच पर ही  कांग्रेस (congress) प्रधान महेंद्र बरजोड़ व सागवाड़ा से भारतीय ट्राइबल पार्टी (BPT) के विधायक रामप्रसाद डिंडोर की बीच तकरार (clashed) होने लगी. तकरार के दौरान नौबत हाथापाई तक आ गई थी लेकिन पुलिस व लोगों ने मिलकर मामला शांत करा दिया.



गुस्से में मुख्य अतिथि ने विधायक को मंच से उतरने को कहा

इस मामले के अनुसार शिक्षा विभाग की ओर से दरियाटी गांव में 64वीं जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह आयोजित किया था. इसमें चिखली प्रधान व कांग्रेस नेता महेंद्र बरजोड़ को मुख्य अतिथि बनाया गया था. समारोह में कांग्रेस नेता महेंद्र बरजोड़ के साथ सागवाड़ा से बीटीपी के विधायक रामप्रसाद डिंडोर व चौरासी के विधायक राजकुमार रोत भी मौजूद थे. इस दौरान समारोह में पहले संबोधित करने को लेकर चिखली प्रधान व कांग्रेस नेता महेंद्र बरजोड़ व विधायक रामप्रसाद डिंडोर के बीच तीखी तकरार हो गई.

गुस्से में मंच से नीचे उतरते हुए कांग्रेस नेता बड़जोर


हाथापाई की पैदा हुई नौबत पर पुलिस और लोगों ने मिलकर टाला

तकरार के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई. लोगों ने पुलिस को बुला लिया और फिर पुलिस व ग्रामीणों ने मामले को शांत कराया. इस समारोह के वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता महेंद्र बरजोड़ गुस्से में मंच से नीचे उतर गए. उन्होंने विधायक रामप्रसाद डिंडोर पर खेल की जगह राजनीति करने का आरोप लगाया. बरजोड़ वीडियो में यह कहते सुने जाते हैं कि अपनी औकात में रह कर बात कर नहीं तो सबक सिखाया जाएगा. इस पर विधायक डिंडोर कहते हैं कि कुश्ती करने लग जा... यह सुनने के बाद महेंद्र बरजोड़ पीछे मुड़ते हैं और चिल्लाकर कर विधायक को कहते हैं - 'उतर नीचे'. बरजोड़ मंच पर चढ़ने की कोशिश करते हैं तभी उन्हें लोग पकड़ लेते हैं.
Loading...

(रिपोर्ट- जयेश)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...