लाइव टीवी

पुलिस और आबकारी विभाग की मौजूदगी में नष्ट की गई लाखाें रुपए की शराब
Dungarpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: April 10, 2018, 5:15 PM IST
पुलिस और आबकारी विभाग की मौजूदगी में नष्ट की गई लाखाें रुपए की शराब
पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में जब्त शराब को नष्ट किया गया. photo: news18 rajasthan

जिला आबकारी अधिकारी विवेकानंद शर्मा ने बताया की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने वर्ष 2014 में एक, वर्ष 2015 में दो तथा 2016 में एक अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त किया था. इन ट्रकों से बरामद हुई शराब की कीमत करीब 75 लाख रुपए थी.

  • Share this:
राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोर्ट के निर्देशों के बाद बिछीवाड़ा थाना पुलिस को ओर से पकड़ी गई अवैध शराब का निस्तारण मंगलवार को किया गया. पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में लाखों रुपए की कीमत की शराब की बोतलों पर खुले मैदान में रोलर चलाकर नष्ट किया गया.बिछीवाड़ा पुलिस की ओर से पिछले तीन सालों में की गई कार्रवाई के दौरान यह शराब पकड़ी गई थी.

जिला आबकारी अधिकारी विवेकानंद शर्मा ने बताया की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने वर्ष 2014 में एक, वर्ष 2015 में दो तथा  2016  में एक अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त किया था. इन ट्रकों से बरामद हुई शराब की कीमत करीब 75 लाख रुपए थी.

इससे निस्तारण के लिए कोर्ट में अपील की गई थी. कोर्ट के आदेशों के बाद  सभी प्रकरणों में जब्त शराब को निस्तारित किया गया.  उन्होंने बताया की ऐसे और भी प्रकरण हैं जिनमें लाखों रुपए की शराब जब्त है. उन्हें भी जल्द ही कोर्ट के आदेश पर निस्तारित किया जाएगाण्

गौरतलब है कि इसी इलाके गुजरात में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जाती है. हरियाणा व अन्य राज्यों से शराब की तस्करी कर गुजरात भेजा जाता है.

(जयेश पंवार की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर