होम /न्यूज /राजस्थान /पुलिस और आबकारी विभाग की मौजूदगी में नष्ट की गई लाखाें रुपए की शराब

पुलिस और आबकारी विभाग की मौजूदगी में नष्ट की गई लाखाें रुपए की शराब

पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में जब्त शराब को नष्ट किया गया. photo: news18 rajasthan

पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में जब्त शराब को नष्ट किया गया. photo: news18 rajasthan

जिला आबकारी अधिकारी विवेकानंद शर्मा ने बताया की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने वर्ष 2014 में एक, वर्ष 2015 में दो तथा 2016 म ...अधिक पढ़ें

    राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोर्ट के निर्देशों के बाद बिछीवाड़ा थाना पुलिस को ओर से पकड़ी गई अवैध शराब का निस्तारण मंगलवार को किया गया. पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में लाखों रुपए की कीमत की शराब की बोतलों पर खुले मैदान में रोलर चलाकर नष्ट किया गया.बिछीवाड़ा पुलिस की ओर से पिछले तीन सालों में की गई कार्रवाई के दौरान यह शराब पकड़ी गई थी.

    जिला आबकारी अधिकारी विवेकानंद शर्मा ने बताया की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने वर्ष 2014 में एक, वर्ष 2015 में दो तथा  2016  में एक अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त किया था. इन ट्रकों से बरामद हुई शराब की कीमत करीब 75 लाख रुपए थी.

    इससे निस्तारण के लिए कोर्ट में अपील की गई थी. कोर्ट के आदेशों के बाद  सभी प्रकरणों में जब्त शराब को निस्तारित किया गया.  उन्होंने बताया की ऐसे और भी प्रकरण हैं जिनमें लाखों रुपए की शराब जब्त है. उन्हें भी जल्द ही कोर्ट के आदेश पर निस्तारित किया जाएगाण्

    गौरतलब है कि इसी इलाके गुजरात में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जाती है. हरियाणा व अन्य राज्यों से शराब की तस्करी कर गुजरात भेजा जाता है.

    (जयेश पंवार की रिपोर्ट)

    Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें