होम /न्यूज /राजस्थान /

Looteri Dulhan: 3 लाख में खरीदी दुल्हन ने 15 दिन ही निभाया साथ, मामा के साथ हुई फरार

Looteri Dulhan: 3 लाख में खरीदी दुल्हन ने 15 दिन ही निभाया साथ, मामा के साथ हुई फरार

Dungarpur Latest News: दुल्हन को वापस भेजने के लिये उसके परिजनों ने पीड़ित से फिर से 5 लाख रुपये की मांग की है.

Dungarpur Latest News: दुल्हन को वापस भेजने के लिये उसके परिजनों ने पीड़ित से फिर से 5 लाख रुपये की मांग की है.

Looteri Dulhan News: राजस्थान में एक और लुटेरी दुल्हन ने अपनी कारामात दिखा दी है. दुल्हन को पति मध्य प्रदेश से 3 लाख रुपये में खरीदकर लाया था लेकिन शादी के 15 दिन बाद ही वह अपने मामा के साथ फरार हो गई. पति ने जब उसे बुलाने के लिये संपर्क किया तो दुल्हन के परिजनों ने 5 लाख रुपये और देने की मांग रख दी. इस पर पीड़ित पति ने अब पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने इस मामले में दलाल समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन दुल्हन अभी तक फरार है.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. डूंगरपुर के साबला थाना इलाके में तीन लाख रुपये देकर खरीदी गई दुल्हन (Looteri Dulhan) महज 15 दिन बाद ही पति का साथ छोड़कर कथित मामा के साथ फरार हो गई. पुलिस ने इस मामले में दलाल समेत 4 आरोपियों की गिरफ्तार किया है. दुल्हन अभी फरार है. उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें जुटी हुई है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि लुटेरी दुल्हन पहले भी ऐसे कारनामे कर चुकी है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है.

साबला थानाधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि इस संबंध में साबला निवासी अटल बिहारी जैन ने 1 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जैन ने बताया कि उसने शादी के लिये मध्यप्रदेश के दलाल गुलाब सिंह से संपर्क किया था. उसने सोना जायसवाल नाम की लड़की से शादी करवाने के नाम पर उससे 3 लाख रुपये मांगे. गत 3 अगस्त को दलाल गुलाब सिंह, उसकी पत्नी रजनी, लड़की सोना जायसवाल, मामा तिलक, लड़की की मां रेखा और उसकी बहन अनुष्का उसके घर आए.

राखी पर मामा के साथ गई उसके बाद नहीं आई
घर में बैठकर शादी की सभी बातें तय हुईं. उसने 3 लाख रुपये दलाल गुलाब सिंह को दे दिए. उसके बाद आसपुर कोर्ट से 500 रुपये के स्टाम्प पर शादी की लिखा पढ़ी की गई. गोल आसपुर मंदिर में शादी करवाई गई. शादी के बाद सोना के परिवार के लोग उसे छोड़कर वापस मध्यप्रदेश चले गये. दुल्हन सोना 15 दिन तक उसके घर पर रुकी. इसके बाद राखी पर उसके मामा तिलक साबला आया और सोना को अपने घर ले जाने की बात कहते उसे हुए ले गया. लेकिन राखी के काफी दिनों बाद भी सोना वापस नहीं आई तो उसने दलाल गुलाबसिंह और उनके परिवार के लोगों से बात की.

दुबारा भेजने के लिये मांगे पांच लाख रुपये
इस पर उन्होंने फिर से 5 लाख रुपये की मांग की. पीड़ित अटल बिहारी जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने छानबीन करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी ने बताया कि दलाल गुलाब सिंह मध्यप्रदेश के शाजापुर इलाके के कालापीपला का रहने वाला है. गुलाब सिंह समेत उसकी पत्नी रजनी, भोपाल निवासी लड़की के मामा तिलक और मां रेखा को गिरफ्तार कर लिया गया है. दुल्हन सोना जायसवाल फरार है. पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है.

राजस्थान में लुटेरी दुल्हनों का बिछा है जाल
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले काफी समय से लुटेरी दुल्हनों का जाल सा बिछा हुआ है. ये दलालों के जरिये कुंवारे लोगों को शादी के बहाने फंसाती हैं. फिर उनसे लाखों रुपये ऐंठती हैं और मौका पाकर नगदी और गहने लेकर फरार हो जाती हैं. हालांकि सोना नगदी और गहना नहीं लेकर गई है. लेकिन वह चुपचाप वहां से खिसक गई. पिछले कुछ दिनों में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

Tags: Dungarpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर