Home /News /rajasthan /

Dungarpur Crime News: प्रेमी था शादीशुदा, प्रेमिका से नहीं कर पाया शादी, दोनों ने फांसी लगाकर दी जान

Dungarpur Crime News: प्रेमी था शादीशुदा, प्रेमिका से नहीं कर पाया शादी, दोनों ने फांसी लगाकर दी जान

दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था . (सांकेतिक तस्वीर)

दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा था . (सांकेतिक तस्वीर)

Mass suicide in Dungarpur: डूंगरपुर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी नहीं हो पाई तो दोनों ने एक साथ एक-दूसरे की बांहों में बाहें डालकर जीवन लीला समाप्त कर ली. प्रेमी के घर से कुछ ही दूरी पर दोनों ने पेड़ से लटककर जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    डूंगरपुर. इश्क करने के बाद शादी न होने पर धंबोला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल (Couple) ने जान दे दी. प्रेमी युवक शादीशुदा (married) था. उसकी पहली शादी प्रेमी-प्रेमिका की शादी में अड़चन बन रही थी. इसके चलते दोनों ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. दोनों के शव युवक के घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ पर साड़ी के फंदे पर लटके मिले. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतरवाया. युवती के पिता के गुजरात से आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मौके पर काफी ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

    धंबोला थाने के एसआई रमेश कटारा के मुताबिक रविवार को सुबह सूचना मिली थी कि एक लड़का-लड़की के शव पेड़ पर लटके हुए हैं. मौके पर जाकर देखा तो आम के पेड़ की एक टहनी के साड़ी से फंदा बनाकर दोनों लटके हुए थे. लड़की की चुन्नी से दोनों की कमर बंधी हुई थी.

    Explained : पंजाब की तर्ज पर ‘ऑपरेशन राजस्थान’ की तैयारी, जानिए क्या है बदलाव का पूरा ब्लू प्रिंट

    प्रेमी शादीशुदा, इसलिए की आत्महत्या
    उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान भचड़िया निवासी प्रवीण डामोर और रीना डामोर के रूप में हुई है. दोनों का काफी समय से अफेयर चल रहा था. लड़का शादीशुदा था, जिसके कारण दोनों शादी नहीं हो पा रही थी. इस कारण दोनों ने आत्महत्या करने का रास्ता अपना लिया. प्रेमी युगल की आत्महत्या की सूचना पर मौके पर लोगों की काफी भीड़ हो गई.

    गुजरात से लड़की के पिता का इंतजार
    सूचना पर मृतक प्रवीण के पिता हीरा डामोर और ग्रामीण पहुंचे. युवती के पिता प्रेमा डामोर गुजरात में कहीं काम करते हैं. ऐसे में उनके गुजरात से आने के बाद ही पोस्टमार्टम और आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने दोनों शव को उतरवाकर सीमलवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसर गया. प्रेमी जोड़े की ओर से उठाये इस कदम से ग्रामीण सकते में हैं.

    Tags: Couple, Dungarpur news, Dungarpur Police, Rajasthan news in hindi, Suicide, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर