लाइव टीवी

डूंगरपुर में मेडिकल छात्रों ने कुछ किया ऐसा.. ग्रामीण करने लगे कॉलेज पर पथराव
Dungarpur News in Hindi

Jayesh Panwar | News18 Rajasthan
Updated: June 4, 2019, 4:25 PM IST

डूंगरपुर में मेडिकल छात्रों ने नशा करने के बाद कुछ ऐसा किया जिसके बाद थाणा गांव के ग्रामीण भड़क गए और मेडिकल कॉलेज पर पथराव शुरू कर दिया. पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के 5 छात्रों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने शराब के नशे में देर रात थाणा गांव के दो लड़कों से मारपीट कर दी. घटना के बाद जब उनके परिजन मेडिकल कॉलेज आए तो उनके साथ भी छात्रों ने मारपीट की और उनकी गाड़ी तोड़ दी. घटना के बाद माहौल गरमा गया और आक्रोशित ग्रामीणों ने मेडिकल कॉलेज में पथराव करते हुए हंगामा कर दिया.

परिजन पहुंचे थे मेडिकल कॉलेज

मेडिकल कॉलेज के 5 छात्र कॉलेज से कुछ दूरी पर शराब पी रहे थे इस दौरान वहां से गुजर रहे दो युवकों से छात्रों ने मारपीट करते हुए उन्हें घायल कर दिया था. इसके बाद घायलों के परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो उत्पाती छात्रों ने उनके परिजनों पर पत्थर से हमला कर दिया और गाड़ी भी तोड़ दी.

एएसपी ने बीचबचाव कर शांत किया मामला 



गांव के लोगों को जब पता चला तो कॉलेज के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और गुस्साए ग्रामीणों ने कॉलेज पर पथराव कर दिया. घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा भारी पुलिस जाब्ते के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश करते हुए मामला शांत करवाया. पुलिस ने सभी 5 उत्पाती छात्रों को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि इन पांचों छात्रों ने 5 दिन पहले कॉलेज के हॉस्टल में भी शराब के नशे में उत्पात मचाया था जिस पर कॉलेज के प्रिंसिपल ने पांचों  हॉस्टल से निकाल दिया था और तब से ये छात्र कॉलेज के पास एक मकान में किराए पर रह रहे थे.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में बेटा होने पर 1200 और बेटी पर वसूलते थे 700 रुपए, देखें स्वास्थ्य सचिव ने किया क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 4, 2019, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर