Home /News /rajasthan /

एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे राज्यमंत्री अर्जुनलाल

एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे राज्यमंत्री अर्जुनलाल

प्रदेश के विधिक राज्यमंत्री और डूंगरपुर जिला प्रभारी मंत्री अर्जुनलाल गर्ग सोमवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे.

अपने दौरे के दौरान मंत्री गर्ग ने स्थानीय विधायकों के साथ स्वच्छ भारत अभियान के तहत सोमवार को खुले मे शौच मुक्त घोषित हुई जिले की रेटा और कांकरादरा पंचायतों के कार्यक्रम में शिरकत की.

रेटा पंचायत के खुले में शौच मुक्त होने पर मंत्री गर्ग ने ग्रामीणों की ओर से निकाली गई गौरव यात्रा में भाग लिया. इस दौरान मंत्री अर्जुनलाल गर्ग, चौरासी विधायक सुशील कटारा, जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और जिला परिषद सीईओ परशुराम धानका ने ग्रामीणों के साथ यात्रा में पैदल चलकर उनका उत्साह बढ़ाया.

इधर इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री गर्ग ने रेटा पंचायत की महिला सरपंच का पंचायत को खुले में शौच मुक्त करने पर अभिनंदन किया.

वहीं समारोह को संबोधित करते हुए बनाए गए शौचालयों को नियमित उपयोग कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने का आह्वान किया.

अपने दौरे के दौरान मंत्री गर्ग ने जिला परिषद सभागार में मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान की समीक्षा बैठक ली. बैठक में सांसद मानशंकर निनामा, विधायक सुशील कटारा, विधायक देवेन्द्र कटारा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में मंत्री ने 27 जनवरी से शुरू होने वाले अभियान में जनभागीदारी सुनिश्चित करते हुए अभियान को सफल बनाने के निर्देश दिए.

Tags: BJP, Dungarpur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर