Home /News /rajasthan /

Dungarpur Crime: 'हम दोनों को एक ही श्मशान पर जलाना' लिख नाबालिग प्रेमी जोड़े ने कुएं में लगा दी छलांग

Dungarpur Crime: 'हम दोनों को एक ही श्मशान पर जलाना' लिख नाबालिग प्रेमी जोड़े ने कुएं में लगा दी छलांग

हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या

हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या

Minor lover couple committed mass suicide: डूंगरपुर जिले में एक सनसनीखेज घटना में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या से पहले इस युगल ने सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है. किशोर 12वीं और किशोरी 10वीं में पढ़ती थी.

अधिक पढ़ें ...

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके में एक एक नाबालिग प्रेमी जोड़े (Minor lover couple) ने एकसाथ आत्महत्या कर ली, उन्होंने “हम दोनों को एक ही शमशान पर जलाना” लिखकर कुएं में छलांग लगा दी. दोनों के शव गांव के ही एक कुंए में तैरते मिले हैं. दोनों के शव लड़की की चुनरी से आपस में बंधे हुए थे. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. मौके से स्कूल बैग और मोबाइल के साथ ही सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने दोनों के शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. आज उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पुलिस के अनुसार किशोर 12वीं कक्षा में और किशोरी दसवीं कक्षा में पढ़ती थी. दोनों में पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों के परिवारों की रजामंदी नहीं होने से दोनों ने एक साथ अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मंगलवार को दोनों अपने घर से निकले और गांव के एक कुएं पर चले गए . इसके बाद किशोरी की चुनरी से दोनों ने एक-दूसरे को आपस में कमर से बांध दिया और फिर कुएं में छलांग लगा दी. वहां जहर की एक खाली शीशी मिली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि कुएं में कूदने से पहले दोनों ने जहर खा लिया होगा..

चरवाहों ने कुएं में दोनों के शवों को देखा
देर शाम को खेतों की ओर गए चरवाहों ने कुएं में दोनों के शवों को तैरता हुआ देखकर गांव के लोगों को इसकी सूचना दी. इस पर वहां ग्रामीणों की भीड़जमा हो गई. सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह मौके पंहुचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद दोनों के शव को कुएं से बाहर निकलवाया गया. दोनों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी गई.

Tags: Crime in Rajasthan, Love Story, Rajasthan latest news, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर