Home /News /rajasthan /

डूंगरपुर में नाबालिग जोड़े ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, नवीं व दसवीं में पढ़ते थे

डूंगरपुर में नाबालिग जोड़े ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, नवीं व दसवीं में पढ़ते थे

फोटो: न्यूज18 राजस्थान

फोटो: न्यूज18 राजस्थान

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना इलाके के लोलकपुर गांव में एक नाबालिग लड़के व लड़की ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

    डूंगरपुर जिले के वरदा थाना इलाके के लोलकपुर गांव में एक नाबालिग लड़के व लड़की ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को उतरवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

    पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह लोलकपुर गांव में तालाब के पास पेड़ पर एक लड़का व लड़की का शव लटके हुए की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शवों को नीचे उतरवाया और मृतकों की पहचान करवाई. मृतक किशोर लोलकपुर पंचायत के सेलज गांव का और किशोरी घोड़ेसर गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने दोनों को शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है.

    कारणों का नहीं हुआ खुलासा
    प्रारंभिक जांच में सामने आया की मृतका उदयपुर जिले के घोड़ेसर गांव की है, लेकिन पिछले कई बरसों से सेलज गांव में अपने मामा के घर पर रहकर नवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी. वहीं किशोर 10वीं कक्षा में पढ़ता था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या करना सामने आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Crime report, Dungarpur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर