लाइव टीवी

दो बेटियों के साथ मां ने खुद को लगाई आग, तीनों की मौत
Dungarpur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: April 1, 2018, 1:25 PM IST
दो बेटियों के साथ मां ने खुद को लगाई आग, तीनों की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

सागवाड़ा पुलिस ने शवाें को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना की जानकारी महिला के पीहर पक्ष को दे दी गई है.

  • Share this:
डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र की इंदिरा कॉलोनी में एक दिलदहलाने वाली घटना सामने सामने आई है. यहां रविवार को एक महिला ने अपनी दो बेटियों समेत खुद पर केरोसीन उढ़ेलकर आग लगी. आग में तीनों की झुलसकर मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवाें को पोस्टमार्टम के लिए सगवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार सागवाड़ा कस्बे की इंदिरा कॉलोनी का निवासी गौरव कोटेड सुबह मजदूरी के लिए घर से  निकला था. उसके जाने के बाद पत्नी अनिता ने खुद पर व अपनी दो बेटियों  शिल्पा और चांदनी पर केरोसीन डालकर आग लगा ली. तीनों के चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो वे तीनों आग में जल रहे थे. आग बुझाकर लोग उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश करने लगे लेकिन, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद घटना की जानकारी महिला के पीहर पक्ष को दी. पुलिस आत्मदाह के कारणों की जांच में जुटी हुई है. इस घटना के बाद से पूरे कॉलोनी में माहौल गमगीन हो गया.

(जयेश पंवार की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए डूंगरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2018, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर